फुटबाल में विजेता बना एमजीएस इंटर कॉलेज

in #worthum2 years ago

सुल्तानपुर। माध्यमिक विद्यालयों की जनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन बुधवार को रामरती इंटर कॉलेज द्वारिकागंज में किया गया। प्रतियोगिता में कुल आठ टीमों ने हिस्सा लिया। अंडर 14 व 17 आयु वर्ग के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता हुई। दोनों आयु वर्गों में महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज की टीम विजेता बनी।

अंडर-17 फुटबॉल प्रतियोगिता में महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज, मधुसूदन विद्यालय इंटर कॉलेज, धम्मौर इंटर कॉलेज व रामरती इंटर कॉलेज की टीम ने प्रतिभाग किया। पहला मैच एमएसवी व धम्मौर इंटर कॉलेज के बीच खेला गया। इसमें एमएसवी ने धम्मौर को 2-1 से पराजित किया। दूसरे मैच में एमजीएस ने रामरती इंटर कॉलेज को 4-2 से हराया। फाइनल में एमजीएस ने एमएसवी को 5-3 से शिकस्त दी।वहीं एमएसवी की ओर से राज तिवारी व मृदांश का प्रदर्शन सराहनीय रहा। अंडर-14 के फुटबॉल मैच में एमजीएस, एमएसवी, रामरती इंटर कॉलेज व जूनियर हाईस्कूल अमहट ने हिस्सा लिया। पहले मैच में एमएसवी इंटर कॉलेज ने जूनियर हाईस्कूल अमहट को 2-1 से पराजित किया। दूसरे मैच में एमजीएस ने रामरती इंटर कॉलेज को 3-0 से हराया। फाइनल में एमजीएस ने एमएसवी को 3-2 से मात दी।
एमएसवी की ओर से नैतिक मिश्रा व अंकित का खेल सराहनीय रहा। मैच में रेफरी की भूमिका राजेश कनौजिया व नवनीत कुमार गौतम ने निभाई। विजेता व उपविजेता टीम को विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. रामजीत साही व संत गाडगे मिशन के संस्थापक बृजलाल कनौजिया ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
मौके पर महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज के प्रवक्ता राजेश कनौजिया, दिलीप सिंह, सुरेश यादव, राहुल तिवारी, दिलीप वर्मा, सर्वेश कांत वर्मा मौजूद रहे। अंडर-14 व 17 में एमजीएस टीम के विजेता बनने पर विद्यालय के अध्यक्ष संजय सिंह, प्रबंधक सूर्य प्रताप सिंह, प्रधानाचार्य अशोक कुमार सिंह, दीपक सिंह, रजनीश सिंह, धर्मेंद्र पांडेय समेत सभी शिक्षकों ने खुशी जताई है।sultanpur_1638339982.webp