ग्राहकों के लिए खुशखबरी, लॉन्च हुए 8 लिमिटेड टाइम ऑफर वाले किफायती प्लान

in #wortheum2 years ago

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए 8 लिमिटेड टाइम ऑफर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। एयरटेल के इन प्लान की कीमत 499 रुपये से शुरू होती है। और इनमें 40Mbps की शुरुआती स्पीड से इंटरनेट ऑफर किया जाता है।

इन प्लान को एयरटेल ने बेसिक, बेसिक + टीवी, एंटरटेनमेंट, स्टैंडर्ड, एंटरटेनमेंट + टीवी, प्रोफेशनल, प्रोफेशनल + टीवी और इनफिनिटी जैसी 8 कैटिगिरी में बांटा है।

Airtel Xstream Fiber Broadband Plans
एयरटेल के बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये है और इसमें 40mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है। प्लान के साथ कंपनी वाई-फाई राउटर फ्री दे रही है। इसके अलावा प्लान में 1 साल की Xstream प्रीमियम और Wynk मेंबरशिप फ्री मिलती है।

ALSO READ
Lava के स्मार्टफोन में अब मिलेगा 5G नेटवर्क, इंडियन कंपनी ने रोल आउट किया 5G अपडेट
Basic + TV प्लान की शुरुआत 699 रुपये + टैक्स रुपये से होती है। इस प्लान में 40Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है। प्लान में वाई-फाई राउटर भी फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा इन प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar, 10 OTT ऐप्स, 300 से ज्यादा टीवी चैनल का भी फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान में 30 दिन का फ्री ट्रायल मिलता है।

ALSO READ
सैमसंग, ऐप्पल, रेडमी, पोको, वीवो के फोन पर छूट, दाम 8999 रुपये से शुरू
स्टैंडर्ड प्लान की कीमत 799 रुपये + टैक्स हर महीने है। इस प्लान में 100Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है और प्लान के साथ वाई-फाई राउटर फ्री मिलता है। इस प्लान में 1 साल के लिए Xstream प्रीमियम, Wynk सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है। इस प्लान में 30 दिन के लिए फ्री ट्रायल नहीं मिलता।

Entertainment प्लान की कीमत 999 रुपये + टैक्स हर महीना है। इस प्लान में 200Mbps की स्पीड से इंटरनेट मिलता है। कंपनी इस प्लान में वाई-फाई राउटर फ्री ऑफर कर रही है। प्लान में 30 दिन का फ्री ट्रायल भी मिलता है।

Entertainment + TV प्लान की कीमत 1099 रुपये + टैक्स हर महीना है और इसमें 200Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है। इसमें फ्री वाई-फाई राउटर मिलता है। इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार, 10 OTT ऐप्स, 300 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है। यह प्लान 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ आता है।

Professional प्लान की कीमत 1498 रुपये + टैक्स है। इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर किया जाता है। प्लान में 1 साल के लिए एक्सट्रीम प्रीमियम, विंक का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान में 30 दिन का फ्री ट्रायल कंपनी नहीं दे रही है।

Professional + TV की कीतम 1599 रुपये + टैक्स है। कंपनी इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से इंटरनेट डेटा ऑफर करती है और इसमें फ्री वाई-फाई राउटर भी दिया जाता है। इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार, 10 OTT ऐप्स, 300 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है। यह प्लान 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ आता है।

इस सेगमेंट का सबसे प्रीमियम प्लान 1599 रुपये + टैक्स हर महीने के साथ आता है। इस प्लान में 300Mbps इंटरनेट की स्पीड के साथ आता है और इसमें वाई-फाई राउटर फ्री मिलता है। इसके अलावा प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार, 10 OTT ऐप्स, 300 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है। यह प्लान 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ नहीं आता।

एयरटेल ने वादा किया है कि इन सभी प्लान में 24×7 कस्टमर सपोर्ट मिलेगा। इन सभी प्लान में कंपनी ने अनलिमिटेड कॉल देने का भी वादा किया है।Airtel-2.jpg