बिजनौर:फर्जी डॉक्टर की शिकायत करने पर पीड़ित पर हमला

in #bijnor2 years ago

Screenshot_20220920_203620.jpgस्योहारा ।ग्राम मेवाजठ में एक परिवार द्वारा गांव के ही एक फर्जी नही बल्कि नशे के सौदागर डॉक्टर की शिकायत करना एक परिवार को भारी पड़ता नज़र आ रहा है जिसके अंतर्गत 3 दिन गुज़र जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की तो पीड़ित परिवार आज धामपुर पहुंचा और आलाधिकारियों को इस बाबत अवगत कराया तो डॉक्टर पक्ष आगबबूला हो गया और हमसाज़ होकर पीड़ित परिवार के महिला व बच्चों पर हमला कर दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार 3 दिन पूर्व
ग्राम मेवाजट्ट के मबनून अली पुत्र फरजंद अली ने अपने नाबालिग पुत्र के नशीला इंजेक्शन लगाते हुए झोलाछाप डॉक्टर मतलूब अली को रंगे हाथ पकड़ लिया। मामले की तहरीर पुलिस को देकर उसने कार्यवाही की मांग की लेकिन 3 दिन गुज़र जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने मामले में लापरवाही बरतते हुए कोई कार्यवाही नही की ,जिससे आरोपी पक्ष के हौसले बुलंद हो गए,थककर पीड़ित परिवार आज धामपुर पहुंचा और सीओ व अन्य अधिकारियों की मामले से अवगत कराते हुए आरोपी झोलाछाप डाक्टर पर कार्यवाही की मांग की जिससे आरोपी पक्ष आग बबूला हो गया और पीड़ित परिवार पर आज घर पहुंचकर हमला बोल दिया जिसमें कई महिला व बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।
इतना बवाल होने के बाद और आलाधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी अभी तक आरोपी डाक्टर पर कोई कार्यवाही नही होती दिख रही है,