बिजनौर - पुलिस ने सूचना के आधार पर फर्जी पुलिकर्मी को किया गिरफ़्तार।

in #bijnor2 years ago

59c325f5121ff64f791a786e3dd110c0fc1c2d424490dde7ce8ac1a4d48b594c.0.PNGबिजनौर नगर कोतवाली पुलिस ने एक फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी के पास से पुलिस की वर्दी व एक बुलट मोटरसाइकिल जिस पर पुलिस लिखा है भी बरामद की गयी है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर पुलिस को कल सोमवार की देर रात सूचना मिली थी कि नगर की शांति नगर कॉलोनी में एक युवक रह रहा है। यह युवक खुद को पुलिसकर्मी बताता है और लोगो पर रौब गाँठ रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गाँव शेखुपुरा निवासी शिवा पुत्र राजकुमार को दबोच लिया। आरोपी जिस किराए के मकान में रह था था वहाँ एक युवती भी मिली जो उसी के साथ रहती थी। तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से पुलिस की वर्दी व पुलिस लिखी एक बाइक भी मिली।

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि एक फर्जी पुलिस कर्मी को लोगो की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुलिस का रौब दिखाकर लोगो को परेशान कर रहा था। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।