ओसियां थाने मै योग दिवस पर..

in #osiya2 years ago

ओसियां थाने में तैनात पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को आज मंगलवार सुबह योग दिवस की पूर्व संध्या पर ASI बाबूलाल की ओर से योग प्राणायाम का प्रशिक्षण दिया गया ओसियां थाने में तैनात पुलिस अधिकारियों को ASI बाबूलाल ने शरीर को फिट रखने के टिप्स दिए गए।
पुलिस के प्रशिक्षक बाबू लाल ने थाना परिसर में ताड़ासन, चक्रासन सहित अन्य योग क्रियाएं सिखाने के साथ ही अनुलोम विलोम प्राणायाम, सूर्यभेदन प्राणायामों का प्रशिक्षण और ओम के उच्चारण से होने वाले लाभ के बारे में विस्तार से बताया। वह धनाराम सारण कॉन्स्टेबल ।उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग हमेशा समाज की सेवा के लिए हर स्थिति परिस्थिति में अपना सारा समय देता है। इसलिए पुलिस का स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है। योग से संयम और धैर्य बढ़ता है वह पुलिस कर्मचारी आज योगा दिवस मुकेश कुमार हेड कॉन्स्टेबल राम प्रकाश मुकेश कुमार कॉन्स्टेबल धनाराम प्रभु राम किरता राम घेवर राम पुखराज भगवानाराम मैं योगा किया शरीर को फिट रखने के टिप्स दिए गए।
पुलिस के प्रशिक्षक बाबू लाल ने थाना परिसर में ताड़ासन, चक्रासन सहित अन्य योग क्रियाएं सिखाने के साथ ही अनुलोम विलोम प्राणायाम, सूर्यभेदन प्राणायामों का प्रशिक्षण और ओम के उच्चारण से होने वाले लाभ के बारे में विस्तार से बताया। वह धनाराम सारण कॉन्स्टेबल ।उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग हमेशा समाज की सेवा के लिए हर स्थिति परिस्थिति में अपना सारा समय देता है। इसलिए पुलिस का स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है। योग से संयम और धैर्य बढ़ता है वह पुलिस कर्मचारी आज योगा दिवस मुकेश कुमार हेड कॉन्स्टेबल राम प्रकाश मुकेश कुमार कॉन्स्टेबल धनाराम प्रभु राम किरता राम घेवर राम पुखराज भगवानाराम मैं योगा किया.

Sort:  

Good job