बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था 87 वर्षीय पति, पत्नी ने हेल्पलाइन पर मांगी मदद

in #gujrat2 years ago

P.o news

87-year-old-husband-repeatedly-demanded-to-have-physical-relationship-wife-called-helpline-and-asked-for-help-585x390.jpg
वडोदरा : वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंध बनाने की अपनी भूमिका होती है। एक उम्र में अगर सेक्स की भूख शांत नहीं होती तो यह जग हंसाई का कारण बनता है। ऐसा ही एक मामला गुजरात में सामने आया है, जिसमें 87 वर्षीय महिला से उसके 89 वर्षीय पति द्वारा बार-बार शारीरिक संबंध की मांग की गई। इस हरकत से परेशान बुजुर्ग महिला की मदद के लिए बहु आगे आयी और महिला हेल्पलाइन नंबर 181 पर कॉल की और अभयम टीम बचाव में आई।

अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी ने बताया, ‘दोनों के बीच कई सालों तक हेल्दी रिलेशनशिप रहा है लेकिन महिला एक साल पहले बीमार पड़ गई और बिस्तर से उठने में सक्षम नहीं है। वह मुश्किल से ही हिल सकती हैं और बेटे- बहू की मदद से चल पाती हैं।’ अधिकारी ने बताया कि आरोपी पति अपनी पत्नी की स्थिति को भलीभांति जानता है फिर भी शारीरिक संबंध के लिए दवाब बनाता है।

पत्नी के इनकार करने पर रिटायर्ड इंजीनियर पति झगड़ा करता है और पत्नी और बेटे पर चिल्लाता है जिससे पड़ोसियों को भी बात पता चल जाती है। पिता के उत्पीड़न से परेशान होकर परिवार ने अभयम से मदद मांगी।

अभयम के अधिकारी ने बताया, ‘हमें दो दिन पहले कॉल आई जिसके बाद हम फौरन उनके घर पहुंचे और शख्स से मिले। हमने उनसे कहा कि आपकी छवि धूमिल हो रही है और आपकी पत्नी भी परेशान हैं।’

अभयम टीम ने आरोपी पति की काउंसलिंग की और अपना ध्यान दूसरी चीजों पर डायवर्ट करने के साथ योगा और सीनियर क्लब जॉइन करने का आग्रह किया। अभयम अधिकारियों ने परिवार के सदस्यों से उन्हें और काउंसलिंग सेशन कराने और सेक्सॉलजिस्ट के पास ले जाने का सुझाव दिया।