भारत में हिजाब के समर्थन में आए अलकायदा के आतंकी

in #crime2 years ago

1097750-hijabnew.jpg

हिजाब विवाद में अल कायदा की एंट्री

P. O news
बेंगलुरु कर्नाटक हिजाब विवाद में अब अल कायदा की एंट्री हो गई है. आतंकी संगठन के सरगना अयमान अल जवाहिरी ने हिजाब बैन को उत्पीड़न बताते हुए भारतीय मुस्लिमों को इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उकसाया है. जवाहिरी ने 9 मिनट का वीडियो जारी कर कर्नाटक की छात्रा मुस्कान खान की तारीफ की है जिसने 'जय श्री राम' का नारा लगाने वाली भीड़ के आगे 'अल्लाहू अकबर' चिल्लाया था.
मुस्कान को कहा -‘नोबल वुमन ऑफ इंडिया’
अल कायदा प्रमुख अयमान अल जवाहिरी ने मुस्कान की तारीफ में कविता भी पढ़ी है. जवाहिरी के इस वीडियो को अल कायदा के आधिकारिक शबाब मीडिया ने जारी किया है और SITE इंटेलिजेंस ग्रुप ने इसकी पुष्टि की है. ओसामा बिन लादेन के बाद अल कायदा का सरगना बनने वाले जवाहिरी ने कर्नाटक की कॉलेज स्टूडेंट मुस्कान खान की खुलकर तारीफ की. वीडियो के टाइटल और पोस्टर में लिखा हुआ है- नोबल वुमन ऑफ इंडिया.

हिजाब बैन करने वाले देशों पर निशाना
वीडियो में जवाहिरी को कहते सुना जा सकता है कि उसे सोशल मीडिया के जरिए मुस्कान के बारे में पता चला. उसने आगे कहा, ‘इस बहन ने तकबीर की आवाज उठाकर मेरा दिल जीत लिया. इसलिए मैं उसकी तारीफ में कविता पढ़ रहा हूं’. कविता पढ़ने के बाद जवाहिरी ने पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित उन देशों पर हमला बोला जिन्होंने हिजाब को बैन किया है. उसने इन देशों को पश्चिमी देशों का सहयोगी करार दिया.