IPL से घर वापस लौटे धवन, पिता ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, बचाव में आई पुलिस

in #sant2 years ago

Screenshot_2022-05-27-13-24-34.pngIPL से घर वापस लौटे धवन, पिता ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, बचाव में आई पुलिस
IPL 2022: शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स इस साल प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। इससे नाराज़ धवन के पिताबेटे के घर आते ही उसपर टूट पड़े और जमकर लात-घूंसे बरसाए।

नई दिल्ली

IPL 2022 Shikhar Dhawan Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन अंतिम दौर पर है। लीग का आखिरी हफ्ता बचा है और सिर्फ दो मैच बाकी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंजाब किंग्स (PBKS) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के पिता उनकी जमकर कुटाई करते दिखाई दे रहे हैं।
शिखर धवन के पिता ने उन्हें मारा।

इस वीडियो को धवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही धवन घर में घुसते हैं। उनके पिता उन पर कहर बनकर टूट पड़ते हैं। पहले वे शिखर को एक झापड़ मारते हैं। उसके बाद धक्का देकर उन्हें गिरा देते हैं और लात मारते हैं। तभी ये सब देख पास में खड़ा एक पुलिस वाला उन्हें रोकने की कोशिश करता है। हालांकि ये वीडियो सिर्फ धवन ने सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था।

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।'' धवन के वीडियो शेयर करने के बाद फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने धवन के पिता की सराहना करते हुए कहा, 'उन्होंने रील में बहुत अच्छा अभिनय किया। भज्जी ने लिखा, 'बप्पू तेरे से भी ऊपर के अभिनेता निकले। क्या बात है।' वहीं धवन के टीममेट हरप्रीत बराप ने लिखा, 'हाहा, अंकल ऑन फायर पाजी।'