होने वाली है नई एंट्री

in #raibareli2 years ago

होने वाली है नई एंट्री
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अबतक का सबसे लंबा रन करने वाला शो रहा है. इंडिया और विदेश दोनों ही जगह इस शो की काफी डिमांड है. पॉपुलैरिटी में भी यह नंबर 1 बना हुआ है. हाल ही में दिलीप जोशी उर्फ 'जेठालाल' ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की थी. उनसे जब पूछा गया कि वह इतने सालों से इस किरदार को निभा रहे हैं, ऐसे में क्या वह इससे बोर नहीं हुए?

शैलेष लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता शो? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

इसपर दिलीप जोशी ने कहा था कि मुझे जेठा का किरदार प्ले करना पसंद है. आज भी जब मैं इसे प्ले करता हूं, तो अच्छा लगता है. इस किरदार में मुझे सिंगिंग करना, डांस करना, लड़ाई करना, कई सीक्वेंस करने को मिलते हैं. मैं वह सब कर रहा हूं जो एक हिंदी फिल्म का हीरो करता है. हम हर त्योहार सेलिब्रेट करते हैं. हर सेलिब्रेशन का आनंद लेते हैं. ऐसे में किसी और को क्या चाहिए होगा.

Confirm! शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कहा 'गुड बाय', इस शो में आएंगे नजर

इसके अलावा शैलेश लोढ़ा के शो को क्विट करने को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा था कि मुझे समझ नहीं आता ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. न ही इस पर शैलेष लोढ़ा ने कोई ऑफिशियल बयान दिया है और न ही मैंने कभी कुछ ऐसा कहा है, लेकिन पिछले दो दिनों से न्यूज ने परेशान कर दिया है. अगर कुछ भी होता है, तो इसकी जानकारी जरूर दे दी जाएगी.

ये भी पढ़ें
करण जौहर की पार्टी के बाद ट्विंकल का बुरा हाल, बोलीं- बैन करो
ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिलने के बाद क्या फिल्ममेकिंग करियर बनाने US जाएंगे आर्यन?