25 हजार रुपयों के लालच में कत्ल कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें बोरी में भर कर नहर में फेंक

in #muzaffarnagar2 years ago

murder-2-1.jpg
मुजफ्फरनगर । पंजाब के लुधियाना में मुजफ्फरनगर के कपडा व्यापारी युवक का साथी ने ही पैसों के लालच में कत्ल कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें बोरी में भर कर नहर में फेंक दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। थाना टिब्बा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज भी सुबह पक्खोवाल नहर पर शव के टुकड़ों की तालाश में पहुंची।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक युवक यूपी के मुजफ्फरनगर से लुधियाना में कपड़ा खरीदने के लिए आया था। युवक के पास 25 हजार रुपए थे, जिसके लालच में आरोपी ने उसे मार दिया। मृतक युवक की पहचान इस्लाम के रूप में हुई है। मृतक के भाई महबूब ने पुलिस को बताया कि इस्लाम (30) 18 अप्रैल को मोहम्मद महफूज निवासी गुरु गोबिंद सिंह नगर के पास ठहरा था। जलालाबाद चला गया है। महबूब ने कहा कि उन्हें 30 अप्रैल को एक अन्य युवक मोहम्मद नावेद निवासी कैराना जिला शामली से पता चला कि इस्लाम को मोहम्मद महफूज ने 25 हजार रुपए के लालच में काट दिया है और उसके शव के टुकड़े करके नहर में बहा दिए। इसके बाद उन्होंने थाना टिब्बा में शिकायत दी।
सोमवार दोपहर थाना टिब्बा की पुलिस पक्खोवाल नहर पर पहुंची। जहां शव के टुकड़ों की तालाश करने में गोताखोरों की मदद ली जा रही। नहर में बहते पानी से गोताखोरों को कुछ शव के अंग मिले भी, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ कह नहीं रही। मृतक के परिजनों ने बताया कि अभी इस्लाम के शरीर के पूरे अंग नहीं मिले हैं, सिर्फ एक टांग ही अभी मिली है। बाकी पुलिस अभी अलग-अलग नहरों पर छानबीन कर रही है