शराब और पत्नी के प्यार में पति ने लगाई फांसी, मौत

in #shivpuri2 years ago

Screenshot_20220625-205416.pngशिवपुरी :- जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस नगर की हरिजन बस्ती में रहने वाले एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

शराब का था शौकीन, पत्नी छोड़ कर चली गई थी मायके

जानकारी के अनुसार भरत जाटव पुत्र दोलू जाटव माजदूरी काम करता है और शराब का शौकीन था जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ता रहता था। जिसके बाद भरत जाटव की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर 1 महीने पहले ही मायके चली गई थी। इसके बाद भी भरत की शराब की लत नहीं छूटी और वह रोज शराब पीता रहा आज सुबह भरत जाटव 9:00 बजे घर से निकला और शराब पीकर दोपहर 2:00 बजे वापस अपने घर लौटा था।

दोपहर 2:00 बजे घर वापस आने के बाद भरत अपने पिता से पत्नी को वापस मायके से बुलाने की जिद करने लगा इस दौरान भरत ने अपने पिता से बहस भी की। भरत के पिता दोलू जाटव ने भरत से कहा कि अगर वह शराब छोड़ देगा तो उसकी पत्नी खुद-ब-खुद वापस आ जाएगी नहीं तो वह उसे मायके से ले आएंगे परंतु इससे पहले उसे शराब पीना छोड़ना होगा। इसी बात से नाराज होकर भरत घर के कमरे चला गया और भीतर से दरवाजे की कुंडी लगा लो। जिसके बाद भरत फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने जब भरत को कमरे से बाहर निकलने को बोला तो भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल पड़ोसियों बुलाया और गेट को तुड़वाया, कमरे में भरत का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसकी सूचना तत्काल कोलारस थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।