शौर्य सम्मान समारोह को लेकर हुई बैठक

in #bethak2 years ago

भीलवाड़ा (राजस्थान) :IMG-20220807-WA0022.jpg 6 अगस्त /आगामी 13 अगस्त को नगर परिषद सभागार में आयोजित होने वाले शौर्य सम्मान समारोह को लेकर उपभोक्ता कल्याण समिति की प्रदेश तथा जिला कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्यों की कोर कमेटी की एक अहम बैठक आयोजित की गई ।
कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र कचोलिया ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भारत तिब्बत संवाद मंच तथा विश्वास फाउंडेशन और उपभोक्ता कल्याण समिति के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित होने वाले शौर्य सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई , समिति के प्रदेश महासचिव जितेंद्र कुमार मारू ने बताया कि 13 अगस्त को अपराहन 3:00 बजे नगर परिषद के सभागार में यह कार्यक्रम आयोजित होगा और इसमें वीरगति को प्राप्त हुए शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं एवं उनके परिजनों को शौर्य सम्मान से नवाजा जाएगा । कार्यक्रम की लगभग सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है, अंतिम रूप देने के लिए तीनों ही संगठन की कोर कमेटी की एक बैठक फिर से आहूत की जाएगी ।
बैठक में समिति के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र कचोलिया, प्रदेश प्रभारी शहजाद खान, महामंत्री जितेंद्र कुमार मारु सहित, राजेंद्र सारस्वत, राम किशन सोनी, आशीष अग्रवाल, विनय गुगलिया, रजनी सिंघवी, सुनीता जामड़, संगीता अग्रवाल, विनोद जैन, पंकज हेमराजानी, दीपक गुप्ता, सुभाष दुदानी, अनिल पारीक आदि वरिष्ठ सदस्य उपस्थित थे ।