चुनाव प्रचार करने गए युवक के ऊपर खुन्नस खाएं कुछ लोगों द्वारा किया गया हमला।

in #crimelast year

IMG-20230501-WA0302.jpg

चुनाव प्रचार करने गए युवक के ऊपर खुन्नस खाएं कुछ लोगों द्वारा किया गया हमला।

सहजनवां।
नगर पंचायत चुनाव में एक प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने गए युवक को मंहगा पड़ गया। चुनाव प्रचार से खुन्नस खाएं दूसरे प्रत्याशी के कुछ लोगों द्वारा युवक पर हमला कर बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल‌ युवक के दादा केशोपुर निवासी राजेन्द्र सिंह ने सहजनवां थाने में लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया है और उचित कार्रवाई करने की मांग की है।
बताते चलें कि केशोपुर निवासी राजेन्द्र सिंह पुत्र स्व० पलकधारी सिंह ने सहजनवां थाने में लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनका पौत्र प्रियांशु सिंह सोमवार की शाम को रोज की तरह मस्करा इण्टर कालेज के ग्राउन्ड में व्यायाम करके वापस आ रहा था तभी रास्ते में रेलवे पुलिया के पास चार-पाँच अज्ञात लोग मुँह बाधकर खड़े थे और रोककर - घुंसे व लोहे जैसी किसी वस्तु से मारने व पीटने लगे व सर को दीवाल पर लड़ाकर पटक दिए। जिससे राजेन्द्र सिंह के पौत्र को काफी चोटें आई। जब उसने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने भद्दी -भद्दी गालियां देते हुए कहने लगे कि तुम बहुत उड़ रहे हो।
शिकायतकर्ता ने अपने तहरीर में बताया कि उसका पौत्र प्रियांशु सिंह सोमवार को सुबह एक निर्दलीय चेयरमैन प्रत्याशी के पक्ष में उनके रिश्तेदार एवं गांव के बच्चों के साथ प्रचार प्रसार के लिए गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार से खुन्नस खाए अन्य प्रत्याशियों के कुछ लोगों द्वारा यह हमला किया गया अथवा कराया गया ऐसा प्रतीत होता है ।