MP: वोटर पर्ची लेने आई पत्नी को पति ने दिया तीन तलाक, थाने में शिकायत दर्ज

in #mp2 years ago

मध्य प्रदेश के इंदौर में निकाय चुनाव के दौरान एक महिला जब अपना वोटर पर्ची लेने पति के पास गई तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद महिला वोट भी नहीं दे पाई. महिला ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. मध्य प्रदेश के इंदौर में 6 जुलाई को हुए निकाय चुनाव में मतदान को लेकर एक महिला इसलिए वोट नहीं कर पाई क्योंकि पर्ची लेने पहुंची महिला को उसी समय उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. महिला जब पर्ची लेने गई थी उसी दौरान उसके पति ने उसे तलाक, तलाक, तलाक कहकर उसका त्याग कर दिया.

मामला इंदौर के एम.आई.जी. थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले सादिक खान नामक अकाउंटेंट की पत्नी ने उस पर मतदान नहीं करने देने और तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है.

महिला की मानें तो वो 6 जुलाई को नगर निकाय चुनाव में वोटिंग के इरादे से अपने ससुराल में मतदाता पर्ची लेने गई थी. वहीं इस दौरान उसके पति ने उससे फ्लैट खुद के नाम कराने का दबाव बनाया और मतदान पर्ची देने से मना कर दिया. इतना ही नहीं, उसके पति सादिक खान ने तीन बार तलाक बोलकर हमेशा के लिए छोड़ दिया.

फरियादी महिला के मुताबिक उसकी शादी कुछ साल पहले हुई थी. घरेलू विवाद के चलते चार महीने पहले से वो पति से अलग रहने लगी थी.

चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए जब वो अपने पति के पास गई तो पति ने तलाक देकर दरवाजा बंद कर दिया. पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर को एक आवेदन देकर की, जिसके बाद अब पुलिस जांच कर रही है.