अरबपति बॉस का 15 साल छोटी सहकर्मी से अफेयर, बने 2 बच्चों के पिता

in #bijnor2 years ago

रिपोर्ट के मुताबिक, Elon Musk और Shivon Zilis ने जुड़वां बच्‍चों के नाम में बदलाव के लिए कोर्ट में याचिका भी दायर की थी. जिसके बाद जज ने नाम में बदलाव को अनुमति दे दी थी. अब बच्‍चों के नाम के अंत में मस्‍क का नाम और बीच में शिवोन का नाम होगा. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्‍क (Elon Musk) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार वो जुड़वां बच्चों के पिता बनने पर चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि इन जुड़वां बच्‍चों को उनकी कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने जन्‍म दिया है.

36 साल की इस महिला कर्मचारी का नाम शिवोन जिलिस (Shivon Zilis) है और वो मस्‍क की कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत हैं. Business Insider की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवोन एलन मस्‍क के ब्रेन चिप बनाने वाले स्‍टार्टअप Neuralink से जुड़ी हुई हैं.

उन्होंने मई 2015 में मस्‍क के साथ काम करना शुरू किया था. बाद में शिवोन जिलिस ने नवंबर 2021 में जुड़वा बच्‍चों को जन्‍म दिया. बताया गया कि इन बच्चों के पिता कोई और नहीं बल्कि एलन मस्‍क हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, मस्‍क और शिवोन ने इन जुड़वां बच्‍चों के नाम में बदलाव के लिए एक अमेरिकी कोर्ट में याचिका भी दायर की थी. जिसके बाद जज ने नाम में बदलाव को अनुमति दे दी थी. इन बच्‍चों के नाम के अंत में मस्‍क का नाम और बीच में शिवोन का नाम होगा.

शिवोन जिलिस कनाडा के ओंटारियो में पैदा हुई थीं. उन्होंने Yale University में अर्थशास्त्र और दर्शनशास्त्र की पढ़ाई की है. कॉलेज के दिनों में वो महिला आइस-हॉकी टीम की प्लेयर थीं.