चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ जोधपुर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष

in #bhopalgarh18 days ago

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डंपर चोरी के मामले में मंगलवार को पकड़ा गया। युवक गैंग बनाकर डंपर चुराता था। इसके लिए साथियों को पहले वहां नौकरी पर लगा देता था। पुलिस ने CCTV के आधार पर दो बदमाशों को बाड़मेर से डंपर समेत गिरफ्तार किया। मामला जोधपुर के सूरसागर थाना इलाके का है।थाना पुलिस ने बताया कि 21 अगस्त को हेमन्त सांखला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी खदानें बालसमंद क्षेत्र में हैं। राखी पर छुट्टी होने के कारण उसने अपना डंपर वहीं खदान पर खड़ा कर दिया था। 19 अगस्त की रात को कोई उस डंपर को चुरा ले गया.

सीसीटीवी कैमरे से हुई पहचान
पुलिस को डंपर ट्रक का पहला सुराग खदानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से मिला। इसके बाद पुलिस ने चौपड़ से बाड़मेर के बीच बंबोर, 38 मील, आगोलाई, सोइंतरा, शेरगढ़, छाबा, फलसूंड, उंडू, भियाड़, शिव, गुगा और चौहटन में लगे करीब 600 सीसीटीवी कैमरे चेक किए. इसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच गईवह 2018 में छात्र संघ अध्यक्ष थे
थानेदार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी और उनका गिरोह चोरी से पहले रेकी के लिए अपने एक आदमी को उस स्थान पर काम करने के लिए भेजता था. मौका मिलने पर वह कार चुरा लेता था। वे वाहन को ग्रामीण रास्तों से होते हुए अपने ठिकाने बाड़मेर ले जाते थे। यह पता लगाया जा रहा है कि वे चोरी के वाहनों को कहां बेचते थे।
dcae242866903619c2983bdd2afe0541.webp