सलमान खान को धमकी भरा खत देने से लॉरेंस बिश्नोई का इंकार, कौन रच रहा है साजिश?

in #amit19962 years ago

1172957-salman.jpgनई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा खत मिला था. इसके बाद से ही महाराष्ट्र सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है. इस सिलसिले में अब पुलिस कड़ी जांच में जुट गई है. साथ ही काफी पूछताछ भी जा रही है. इस बात की जानकारी आधिकारिक सूत्रों की ओर से दी गई है.

बिश्नोई ने किया इंकार

सूत्रों का कहना है कि, इस मामले में बिश्नोई से काफी पूछताछ हुई है, लेकिन उनका कहना है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह खत किसने लिखा है.बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

इसलिए सलमान से नाराज है बिश्नोई समाज

दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानते हैं, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस बिश्नोई ने सुपरस्टार की हत्या करने की साजिश रची थी. बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई.

कौन रच रहा है साजिश?

अब सवाल यह उठता है कि अगर वाकई बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी भरा खत नहीं दिया, तो फिर वह कौन है जो सलमान के पीछे पड़ा है? ऐसे में पूरे खान परिवार के लिए यह परेशान करने वाली बात है. दूसरी ओर सलमान के फैंस भी इस खत के मिलने के बाद से घबराए हुए हैं.

सलीम खान को मिला था खत

मुंबई पुलिस ने कहा कि 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे धमकी भरा पत्र मिला था. यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करते हैं. इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.