हाईवे के डिवाइडर से टकरा दो बाइक सवारों ने दम तोड़ा

in #crime4 months ago

saecasa-bjara-shakal-ma-tha-yavaka-ka-mata-ka-btha-jama-bhaugdha_fa9ffc4040c7c1ba6b6fe6fc7ca639f3.jpeg
हाईवे के डिवाइडर से टकरा दो बाइक सवारों ने दम तोड़ाअमेठी सिटी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाजार शुकुल इलाके में मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। रफ्तार तेज होने से बाइक करीब दो सौ मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे के शिकार हुए युवक गाजीपुर से लखनऊ जा रहे थे। दोनों युवक बाइक राइडर बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। दोनों युवक हेलमेट लगाए हुए थे।मंगलवार दोपहर को एक बाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार से गाजीपुर से लखनऊ जा रहे थे। युवक बाइक राइडर बताए जा रहे हैं। जब दोनों युवक बाइक लेकर बाजार शुकुल इलाके में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किमी 65 के करीब पहुंचे, तभी इनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई, और हाइवे के डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था, कि बाइक करीब दो सौ मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों युवकों के हेलमेट टूट गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मरने वाले एक युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के लाल गोला दक्षिण सुदर्शनगंज निवासी देवजीत घोष (25) पुत्र तपन कुमार घोष और दूसरे युवक की शिनाख्त पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के लाल गोला उत्तरी सुदर्शनगंज निवासी सलीम अंसारी (24) पुत्र बनी इस्राइल के रूप में हुई है। पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है।परिजनों से किया जा रहा संपर्क: एसओ

एसओ बाजार शुकुल तनुज कुमार पाल ने बताया कि दोनों मृतक बाइक राइडर थे। दोनों युवकों ने बाइक राइडर वाले ग्लब्स आदि पहन रखे थे। दोनों हेलमेट भी लगाए थे। गाजीपुर से लखनऊ जा रहे थे। तभी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले दोनों युवकों की पहचान हो गई। उनके परिजनों से संपर्क का प्रयास किया जा रहा है।