हत्या के मामले में अंतिम सुनवाई के दिन हमले में जख्मी युवक की ल

in #crime16 days ago

हत्या के मामले में अंतिम सुनवाई के दिन हमले में जख्मी युवक की लखनऊ में मौत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंपअमेठी जिले के बेनीपुर गांव में हत्या के मामले में अंतिम सुनवाई के दिन हुए हमले में घायल हुए एक युवक की लखनऊ में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।हत्या के मामले की अंतिम सुनवाई के दिन शुक्रवार को अमेठी इलाके के बेनीपुर गांव में आरोपी पक्ष के हमले में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। घायलों में एक महिला का इलाज रायबरेली व अन्य लोगों का लखनऊ में चल रहा था। लखनऊ में देर रात एक घायल की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू की है।अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बेनीपुर गांव में शुक्रवार की सुबह गांव के ही रहने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी हकीमुद्दीन उर्फ बच्चा समेत करीब एक दर्जन से अधिक परिजनों ने कमाल खान, सायरा बानो मकसूद राना, महमूद राना पर धारदार हथियार से घर में घुसकर हमला कर दिया था। हमले में कमाल खान और उनके दो बेटों मकसूद राना और महमूद राना को गंभीर चोटें आई थीं।
इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घायलों को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया था। जहां देर रात इलाज के दौरान बीस वर्षीय मकसूद राना की मौत हो गई। शनिवार की सुबह करीब 10 बजे मृतक का शव अमेठी जिला अस्पताल लाया गया। यहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घायल कमाल खान और महमूद राना का अभी लखनऊ में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएचओ अमर सिंह ने बताया कि बेनीपुर में कल हुए झगड़े में घायल एक युवक की मौत हो गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

amethi_7e900a09f400b0d13c898fe108d0619b.jpeg