जलती बिल्डिंग से टकराई ‘डॉनी ब्रास्को’ फेम ऐनी हेचे की कार,

in #hollywood2 years ago

aina-haca_1659855469.jpegहॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेची रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं। अभिनेत्री की कार लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक बिल्डिंग से जा टकराई और आग की चपेट में आ गई। इस हादसे में 53 वर्षीय ऐनी गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री का हालत अभी नाजुक बनी हुई है। ऐनी ‘वोल्केनो’, ‘सिक्स डेज सेवन नाइट्स’, ‘डॉनी ब्रास्को’, ‘आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर’ सहित कई फिल्मों में काम किया था।
लॉस एंजिल्स में हुआ एक्सीडेंट
रिपोर्ट के मुताबिक ऐनी हेचे का शुक्रवार की सुबह लॉस एंजिल्स में एक्सीडेंट हुआ है। अभिनेत्री की कार लॉस एंजेलिस के मार विस्टा के वालग्रोव एवेन्यू में जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, उसी से जा टकराई। इस हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह झुलस गई हैं और अस्पातल में उनका इलाज चल रहा है। अग्निशमन विभाग के आने से पहले ही कार आग की लपटों में आ चुकी थी। अग्निशमन विभाग ने बताया कि जिस बिल्डिंग से ऐनी की कार टकराई उस पर काबू पाने में 59 दमकलकर्मियों ने 65 मिनट तक मशक्कत करनी पड़ी थी।
आईसीयू में हैं ऐनी
टीएमजेड की ओर से घटना से संबंधित कई वीडियोज शेयर किए गए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ऐनी की दुर्घटनाग्रस्त ब्लू मिनी कूपर को बाहर निकाला जा है, तो दूसरी में उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार ऐनी अभी आईसीयू में हैं। वह गंभीर रूप से झुलस गई हैं,