आजमगढ़ में लूडो खेलने पर पिता ने 8 साल के बेटे को बेरहमी से मार डाला, ऐसे खुला राज

in #ajamghar2 years ago

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र में पिता ने अपने आठ साल के बेटे की हत्या कर दी है. मोबाइल पर लूडो खेलने की वजह से नाराज पिता ने बेटे की हत्या कर दी और भाईयों की मदद से उसकी लाश को नदी के किनारे दफना दिया.

महुला निवासी जितेन्द्र निषाद का आठ साल का बेटा लकी कक्षा दो में पढ़ता था. शनिवार शाम घर के पास ही लकी मोबाइल पर लूडो खेल रहा था. इस बात से नाराज होकर जितेंद्र ने लकी की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई की वजह से लकी गंभीर रूप से घायल हो गया.

लकी की हालत बिगड़ती रही और शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे लकी की मौत हो गई. जितेंद्र ने अपने भाई उपेंद्र पुत्र श्रीराम और चचेरे भाई राम जन्म के साथ मिल कर लकी के शव को नदी के किनारे दफन कर दिया. मंगलवार शाम को लकी की नानी व मां ने महुला पुलिस चौकी में बेटे की हत्या की तहरीर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके भाईयो की तलाश में जुटी है.

आरोपी भाईयों की तलाश में पुलिस

मां के शिकायत करने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया. पुलिस अब आरोपी के भाइयों की तलाश में जुट गई है, जोकि अभी भी फरार चल रहे हैं. इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.