रात में हुई शादी के चंद घंटे बाद उजड़ा दुल्हन का सुहाग, दूल्हे की मौत के बाद सदमे में परिजन

in #gonda2 years ago

2246821507878606acc34851227c435a40e6e714dc8d03ed83f3857d88ebe6aa491bdf273.jpg नई नवेली दुल्हन के हाथों में मेंहदी का रंग ठीक तरह से चढ़ भी नहीं पाया था कि उसका सुहाग उजड़ गया। शादी की बेदी पर जिस समय मंगलगीत हो रहे थे उसी समय दूल्हे की जनवासे में मौत हो गई।जो आंसू बेटी की विदाई की शुभ बेला में बहने थे वह अब अनायास ही दूल्हे की मौत के बाद बाहर आ रहे थे। जिस समय पूरा घर शहनाई से गूंज रहा था और डीजे की धुन पर लोग जमकर नाच रहे थे उसी समय जनवासे से दूल्हे की मौत का पैगाम आ गया।

खून की उल्टी के बाद रास्ते में तोड़ा दम
यहां दूल्हे को खून की उल्टी शुरू हुई। उल्टी शुरू होते ही उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। महज दो घंटे के भीतर ही बेटी का सुहाग उजड़ने से घराती पक्ष के लोगों में शोक की लहर है। जनपद में कर्नलगंज इलाके के आदमपुर के जमुना भारती की बेटी सोनिया की शादी छपिया के बभनी निवासी प्रदीप भारती के साथ तय हुई थी। शादी की तैयारी चल रही रही थी और प्रदीप भारती बारात लेकर आ भी गया था। रस्मों और सात फेरों को बीच दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें भी खाई। लेकिन कुछ ही देर बाद दूल्हे को खून की उल्टी शुरू हो गई। आनन-फानन में उसे निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि तभी उसकी मौत हो गई।

बेटी का सुहाग उजड़ने से परिजनों का बुरा हाल
दूल्हे की मौत की खबर मिलते ही सभी में कोहराम मच गया। बेटी का सुहाग इस तरह से चंद घंटों में ही उजड़ने से उसके परिजनों का भी बुरा हाल है। दूल्हे की मौत के बाद उसके पिता शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उसे साथ ले गए। मामले में किसी भी तरह की कोई शिकायत पुलिस को नहीं की गई।