नुहू मे हिंदुओ के नरसंहार पर बोली हिंदू महासभा:निर्दोष हिंदुओ की बलि पर खेल रही है सरकार

in #crimelast year

IMG-20230806-WA0051.jpg
अलीगढ़: मेवात के नूह में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आगजनी पथराव और हिंदुओं के नरसंहार को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा अलीगढ़ के द्वारा एक ज्ञापन देश की महामहिम राष्ट्रपति के नाम एसीएम हीरालाल सैनी को सौंपा गया है। इसके साथ ही उन्होंने विशेष समुदाय के लोगों को लेकर कहा कि हिंदू सरकारों के बावजूद भी विशेष समुदाय के लोगों के हौसले बहुत बुलंद है। ऐसे में अखिल भारत हिंदू महासभा को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर देश में आगे होगा क्या? साथ ही उन्होंने कहा कि मणिपुर,केरल,बंगाल में हुई घटनाओं में हिंदुओं सहित हिंदू बहन बेटियों को सड़कों पर खींचा जा रहा है और लगातार हिंदू बहन बेटियों को टारगेट किया जा रहा है। राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन में अखिल भारत हिंदू महासभा ने मांग की कि विशेष समुदाय के ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।जो हिंदूओ सहित हिंदू बहन बेटियों को लगातार टारगेट पर रख रहे हैं। वही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार निर्दोष हिंदुओं की बलि पर खेल रही है। जिसके चलते अखिल भारत हिंदू महासभा ने एसआईटी जांच की मांग की है।

वही इस पूरे मामले पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय सचिव एवं महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती उर्फ पूजा शकुन पांडे ने कहा कि मेवात के नूह में पिछले दिनों हिंदुओं का जो नरसंहार हुआ है,वहीं एक धार्मिक शोभा यात्रा के दौरान सुनियोजित प्लांड के तहत शांतिदूतों के द्वारा हिंदुओ के ऊपर हमला किया गया हैं। इसी कड़ी में ऐसी घटनाएं निरंतर चली आ रही है।वहीं इससे पहले उन्होंने मणिपुर,केरल, ओर बंगाल की घटनाएं देखी, जहां बेटियों को खींचा जा रहा है। तो वहीं इन घटनाओं में हिंदुओं सहित हिंदू बहन बेटियों को लगातार टारगेट किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसको कहने में उन्हें कहीं भी शक-सूबा ओर डाउट ही नहीं हैं। वहीं जो आंकड़े हैं और सोशल मीडिया का जमाना है कि हिंदू बहन बेटियां और हिंदू ही टारगेट किए जा रहे हैं।जबकि हिंदू सरकारे होने के बावजूद विशेष समुदाय के लोगों के हौसले बहुत बुलंद है। जिसके चलते उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर देश में आगे होगा क्या? इसी चिंता को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन देश की महामहिम राष्ट्रपति के नाम डीएम के अधीनस्थ अधिकारी एसीएम हीरालाल सैनी को सोपा गया है। राष्ट्रपति के नाम सोंपे गए ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि जो घटना हुई है उससे ज्यादा शर्मसार करने वाली बात है कि आप इंसानियत को दरकिनार कर देते हैं। आप वोट बैंक की राजनीति व पद की लालसा के लिए सच को सच नहीं बोलेंगे। आप निर्दोष हिंदुओं की बलि पर खेल रहे हैं और आप ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जो पूरे सनातन समाज को रुष्ट कर देगी। वहां के जो दुष्यंत चौटाला है उनका जो बयान आया है किस चीज के लिए। सत्यता तो स्वीकार करो जो वीडियो आ रहे हैं गाड़ियों में आग लग रही है पुलिसकर्मी क्या इंसान नहीं है पुलिसकर्मियों ने जान दी क्या उसकी भरपाई कर पाएंगे। वह सब किसने किया वह सब शांति दूतों ने किया जो सो कॉल्ड शांति दूत हैं। जिनकी संख्या बढ़ी कम है अल्पसंख्यक है वह शांति वाले लोग हैं सिर्फ कुरान को मानने वाले लोग हैं। ऐसी स्थिति में महामहिम को प्रधानमंत्री जी को हस्तक्षेप करना चाहिए। इन घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए नहीं तो प्रकृति स्वयं न्याय करती है और जब प्रकृति न्याय करती है तो दैवीय लोग आते हैं और वह लोग किसी ना किसी को माध्यम चुनते हैं। माहौल और ज्यादा खराब हो जाए और इसका और लोग ज्यादा शिकार बने उससे पहले ऐसे लोगों को सही दंड दे दिया जाए। और वह दंड इतना अच्छा होना चाहिए कि 1 मील का पत्थर साबित हो जाए।

अपर सिटी मजिस्ट्रेट हीरालाल सैनी ने बताया कि नूह प्रकरण में हिंदू महासभा द्वारा रोष व्यक्त किया गया है और अपनी 4 सूत्रीय मांग रखी है। ज्ञापन हिंदू महासभा की महामंडलेश्वर डॉक्टर अन्नपूर्णा भारती द्वारा दिया गया है। ज्ञापन को जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को पहुंचाया जाएगा।