मुठभेड़ में दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता,मुबंई,नोयडा में लूट के मुकदमे दर्ज

IMG_20221004_143554_767.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद नोएडा पुलिस मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने के बाद घायल हुए 25000 रुपये के इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता को गिरफ्तार किया गया है। गोली लगने के बाद घायल बदमाश को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया हैं।आपको बता दें कि कोतवाली सेक्टर 113 क्षेत्र में स्थित सेक्टर 117 जंगल में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ पुलिस की गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता घायल हो गया. उसके कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल, अवैध शस्त्र और 10 हजार रूपये नकद बरामद किये गये है। जबकि इसके खिलाफ मुंबई नोएडा समेत कई जगहों पर लूट के मुकदमे दर्ज हैं।
IMG_20221004_143608_750.jpg
पुलिस की गिरफ्त घायल जतिन उर्फ चीता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है, एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जतिन उर्फ चीता नौ मई को महागुन मजारिया सोसायटी के पास कलेक्शन एजेंट से लूटपाट करने वाले गिरोह का मास्टरमाइड था. इसके गिरोह ने 9 मई 2022 को नोएडा के कलेक्शन एजेन्ट से 06 लाख 88 हजार रुपये की लूट की थी। जिसमें इसके 5 साथियों को 16 मई 2022 को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। इसमें दो साथियों मेहुरुद्दीन और मुकुल शर्मा को गोली लगी थी। इन दोनों ने घटना का मास्टरमाइड चीता को बताया था। तभी से पुलिस जतिन उर्फ चीता को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी। 27 मई को पुलिस उपायुक्त ने जतिन पर 25 हजार रुपये का इनामी घोषित किया था।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जतिन उर्फ चीता को पकडने के लिये पुलिस टीमें लगातार फिजिक्ली और सर्विलांस के माध्यम से उस पर नज़र रखे हुई थी पुलिस को इनपुट मिला था कि जतिन उर्फ चीता किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां रेकी करने आया हुआ है. इस दौरान पुलिस ने इसे घेर लिया। पुलिस ने जतिन को रुकने का इशारा किया। उसने अपने आप को घिरा देख कर पुलिस पर फायर कर सेक्टर 117 जंगल जंगल की तरफ भागा, पुलिस ने जवाबी करते हुए उस फायर किया गोली उसके पैर लगी और वह घायल हो कर गिर पडा पुलिस ने उसे दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके पास से तमंचा, 10 हजार रुपए और गाजियाबाद से चोरी की गई बाइक बरामद की गई है। जतिन उर्फ चीता पिता अपराधी रहा है जिसके खिलाफ नोएडा, मुंबई में भी इसके खिलाफ लूट के मुकदमें दर्ज है। पिता और एक महिला इसका लूटपाट में मदद करते थे।