अलीगढ़ DM के निर्देश पर SDM गभाना ने विभिन्न पेटोल पम्पो की जांच,CCTV कैमरे एक्टिव करने के निर्देश

in #up2 years ago

IMG-20220612-WA0040.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के निर्देश के बाद तहसील गभाना एसडीएम भावना विमल के द्वारा डीएम के आदेश पर इलाके में स्थित पेट्रोल पंप पर बाट माप अधिकारी के साथ पहुंच कर पेट्रोल पंप की चेकिंग की गई एसडीएम के द्वारा पेट्रोल पंपों पर की गई इस चेकिंग के दौरान पेट्रोल पंप के कर्मचारियों और मालिकों में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम के द्वारा इलाके के विभिन्न पेट्रोल पंपों पर चेकिंग की गई। इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर खुले में पेट्रोल न देने और पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरे एक्टिव करने के सख्त निर्देश दिए गए।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद अलीगढ़ के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के द्वारा अलीगढ़ जिले की सभी तहसीलों में तैनात एसडीएम को अपने-अपने क्षेत्रों में बने पेट्रोल पंपों पर बाट माप अधिकारी मनोज कुमार के साथ मौके पर पहुंचकर पेट्रोल पंपों की चेकिंग करने के निर्देश दिए गए थे। जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के निर्देश पर तहसील गभाना एसडीएम भावना विमल ने पत्र पर संज्ञान लेते हुए इलाके में बने विभिन्न पेट्रोल पंपों पर बाट माप अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर पेट्रोल पंपों की चेकिंग की गई। इस दौरान पेट्रोल पंप पर चेकिंग करने के लिए पहुंची एसडीएम को देख मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप कर्मचारियों और मालिकों में हड़कंप मच गया जिसके बाद पेट्रोल पंप पर निरीक्षण करने के दौरान एसडीएम ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करते हुए पेट्रोल पंप का निरीक्षण किया गया। पेट्रोल पंप का निरीक्षण और चेकिंग के दौरान पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे एक्टिव करने के दिशा निर्देश दिए गए इसके साथ ही उन्होंने मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप मालिक और कर्मचारियों को पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खुले में लेने के लिए पहुंचने वाले लोगों को खुले में पेट्रोल ना देने के भी निर्देश दिए गए।

वहीं इस पूरे मामले पर एसडीएम गभाना भावना विमल का कहना है कि ने वाट माप अधिकारी मनोज कुमार के साथ गभाना के विभिन्न पेट्रोल पंप की चेकिंग की गई थी। इस दौरान उन्होंने गभाना पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे एक्टिव करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही खुले में पेट्रोल न देने के भी निर्देश दिए।
IMG-20220612-WA0037.jpgIMG-20220612-WA0039.jpg