अलीगढ़ रोडवेज बस में हथियारों के बल पर लूट,तमंचे से सिर फाड़ रुपयों से भरा बैग लूट लुटेरे फरार

in #aligarh2 years ago

IMG-20220517-WA0037.jpgअलीगढ़ सीओ खैर इंदू सिद्धार्थ का कहना है कि देर रात रोडवेज बस में लूट की घटना हुई थी। जहां एक रोडवेज बस में 3 सवारियां चढ़ी हुई थी। उसी दौरान नोएडा अलीगढ़ रोडवेज बस में सवार व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए उसका रुपयों से भरा बैग छीन लिया गया था। बताया जा रहा है कि लुटेरों द्वारा लूटे गए बैग में नमकीन व्यापारी के करीब 1 लाख से लेकर 90 हजार रुपये थे।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र में बेखौफ लुटेरों का उस वक्त खौफनाक चेहरा सामने आया है। जब एक नमकीन व्यापारी देर रात नोएडा अलीगढ़ रोडवेज बस में सवार होकर टप्पल बस अड्डे से अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान रोडवेज बस में सवार लुटेरों ने जट्टारी कस्बे के पास सुनसान जगह पर रोडवेज बस रुकवा ली गई। इसके बाद रोडवेज बस रुकवा कर बस में सवार नमकीन व्यापारी के साथ लूटेरो ने मारपीट करते हुए तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया। फिर तीन लुटेरों ने लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। तीनों लुटेरे व्यापारी को मारपीट कर घायल करने के बाद रुपयों से भरा बैग लूटकर लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने थाना टप्पल पहुंचकर अपने साथ रोडवेज बस में लूट करने वाले लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई है पुलिस पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बेखौक लूटेरों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के कस्बा खैर के मालीपुरा निवासी नमकीन व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल के द्वारा थाना टप्पल पुलिस को दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वह सोमवार की दोपहर कस्बा खैर से थाना टप्पल क्षेत्र के कस्बा जट्टारी सहित आसपास के क्षेत्रों में उगाही करने के लिए कस्बा जट्टारी में आया था।जिसके बाद कस्बा जट्टारी में उगाही करना शुरू किया ओर देर शाम तक उगाही करने के बाद नोएडा से अलीगढ जाने वाली रोडवेज बस से कस्बा जट्टारी से खैर जाने के लिए बस में बैठ गया। उसी दौरान नमकीन व्यापारी के साथ एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति भी बस में चढ़ा। बस में चढ़े नकाबपोश लुटेरे ने रोडवेज बस चला रहे ड्राइवर से कहा कि आगे उसके दो साथी खड़े हुए हैं। इसलिए आगे रोडवेज बस को रोककर चलना। बस में सवार युवक के कहने पर बस चालक ने अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित एक बाइक पर बिना नंबर की स्प्लेंडर बाइक के पास खड़े 2 लोगों के पास पहुंचते ही रोडवेज बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। जैसे ही बाइक सवारों के पास रोडवेज बस रुकी उसी दौरान अवैध हथियारों से लैस उक्त दोनों लोग रोडवेज बस में चढ़ गए। दोनों बदमाशों के बस में चढ़ते ही तीनों लुटेरों ने हथियार निकाल लिए रोडवेज बस के अंदर सवार सवारियों में हथियारों को देंख ख़ौफ पैदा हो जिसके बाद बस में सवार यात्री हथियारों के सामने चुप होने को मजबूर हो गए। जिसके बाद बस में मौजूद तीनों लुटेरों के द्वारा हथियारों के बल पर तीनो बदमाशों ने व्यापारी से उसका उगाही वाला थैला छीनने का प्रयास किया व थैला ना देने पर तीनो बदमाशों द्वारा तमंचे कि बट से व्यापारी के सिर पर वारकर लहूलुहान कर दिया ओर व्यापारी को घायल कर तीनों लुटेरे रुपयों से भरा थैला छीनकर रोडवेज बस से उतर कर अपनी बाइक से भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी व घायल व्यापारी के परिजनों को दी गयी। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे व घायल व्यापारी को उपचार हेतु निजी हॉस्पिटल ले जाया गया व पुलिस द्वारा घटना के सम्बन्ध में जाँच पड़ताल की व पुलिस जाँच पड़ताल में लगी हुई हैं।

वही इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी खैर इंदू सिद्धार्थ का कहना है कि लूट की घटना कल की है एक रोडवेज बस में 3 सवारियां चढ़ी हुई थी। उसी दौरान नोएडा अलीगढ़ रोडवेज बस में सवार व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए उसका रुपयों से भरा बैग छीन लिया गया था। बताया जा रहा है कि लुटेरों द्वारा लूटे गए बैग में नमकीन व्यापारी के करीब 1 लाख से लेकर 90 हजार रुपये थे।