हैवानियत:शादी में नाबालिक लड़की संग दरिंदे ने किया दुष्कर्म,आरोपी फरार,पुलिस टीम गठित

in #crime2 years ago

1139460-rape-case-in-jaipur.webp
अलीगढ़: फिरोजाबाद से अलीगढ़ एक शादी समारोह में परिवार के साथ शामिल होने के लिए पहुंची नाबालिक बच्ची के साथ अज्ञात युवक द्वारा एक निजी बैंकट हॉल में बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। नाबालिक बच्ची के साथ शादी समारोह में बलात्कार कर अज्ञात युवक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए दुष्कर्म की शिकार हुई नाबालिग को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि पुलिस बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमें गठित कर गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुट गई है। घटना थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित एक निजी बैंकट हॉल की है।

बैंकट हॉल में नाबालिक बच्ची के साथ दरिंदे ने किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित एक निजी बैंकट हॉल में यूपी के फिरोजाबाद जिले के थाना खुर्जा क्षेत्र से अलीगढ़ शादी समारोह में होने के लिए परिवार के साथ पहुंची एक नाबालिक बच्ची के साथ दरिंदे युवक द्वारा हैवानियत की हदें पार करते हुए बैंकट हॉल में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। शादी समारोह के दौरान बैंकट हॉल में बलात्कार करने के बाद अज्ञात युवक मासूम बच्ची को अपने दरिंदगी का शिकार बनाकर खून से लथपथ छोड़ मौके से फरार हो गया। जिसके बाद शादी समारोह में बच्ची को जब परिवार के लोगों ने गायब देखा तो उसकी तलाश शुरू की गई। तो बच्ची बैंकट हॉल के अंदर पड़ी हुई दर्द से तड़प रही थी।परिवार के लोगों ने बच्ची को दर्द से तड़पते हुए देखा तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत दास्तां परिवार के लोगों को बताई। बेटी के मुंह से दरिंदगी की बात सुनते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी के मुंह से हैवानियत की घटना सुनने के बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और दुष्कर्म करने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। पुलिस ने तत्काल पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही पुलिस शादी समारोह के दौरान नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले हवस के भूखे भेड़िए अज्ञात युवक की तलाश में जुट गई हैं।

फिरोजाबाद से अलीगढ़ शादी समारोह में शामिल होने आई थी मासूम

वही इस मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि फिरोजाबाद से अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की अपने परिवार के साथ शादी समारोह के दौरान बारात में शामिल होने के लिए पहुंची थी।जहां पीड़ित नाबालिक लड़की के द्वारा परिवार के लोगों को बताया कि रात्रि के 1:00 बजे के करीब एक व्यक्ति के द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर पीड़ित बच्ची के आरोपों के बाद साक्ष्य के लिए उसको मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। लड़की के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि आरोपी को गिरफ्तार करने के पुलिस टीमें गठित की गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।