हैवानियत:मुस्लिम युवक 11 वर्षीय हिंदू बेटी को टेंपू में बैठाकर खेतों मे ले गया, दुष्कर्म की कोशिश,

in #crimelast year

images (85).jpeg
अलीगढ़:थाना बन्नादेवी क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब मुस्लिम समुदाय के 24 वर्षीय युवक एक 11 साल की हिंदू बच्ची को उसकी मां की गैरमौजूदगी में कठपुला से बहला-फुसलाकर टैंपू में बैठाकर अपने साथ खेतों में ले गया। जहां हवस के भूखे भेड़िए मुस्लिम युवक ने हिंदू बच्ची को खेतों में ले जाकर अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए बलात्कार करने की कोशिश की। जहां खेतों में बलात्कार की शिकार हो रही बेटी ने अपने आपको बचाने के लिए शोर मचा दिया।जहां दुष्कर्म किए जाने की कोशिश की शिकार हो रही बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नाबालिक हिंदू बेटी के साथ 24 वर्षीय मुस्लिम युवक को दुष्कर्म करने की कोशिश करते के लोगों ने रंगेहाथ मौके से पकड़ लिया ओर सूचना 112 पर पुलिस को दी। मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई। मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने की खबर मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया ओर भाजपा की पूर्व मेयर सहित बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस में हंगामा करने के लिए थाने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग से पहले ही नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले मुस्लिम युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित जान से मारने की नियत से धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए लड़की को मेडिकल जांच के लिए महिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने 11 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले 24 वर्षीय युवक को अपनी गिरफ्त में लेकर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी। तो वही भाजपा की पूर्व मेयर ने न्यायालय में दुष्कर्म का मुकदमा पहुंचने से पहले ही अपने आप को न्यायालय से ऊपर बढ़कर कहा कि हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला मुस्लिम युवक जब तक जीवित रहेगा। तब तक किसी भी कीमत पर अलीगढ़ जेल से बाहर नहीं आएगा।

बीजेपी की पूर्व मेयर बोली,दुष्कर्म का आरोपी जब तक जीवित रहेगा,तब तक अलीगढ़ जेल से बाहर नहीं आएगा

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादवी क्षेत्र में 24 वर्षीय मुस्लिम युवक सलमान ने 11 वर्षीय हिंदू बच्ची को उसकी मां की गैरमौजूदगी में कटकुला रेलवे ओवरब्रिज से बहला-फुसलाकर टैंपू में बैठाकर खेतों में ले जाकर बलात्कार किए जाने की कोशिश की गई है। तो वही आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती का कहना है कि 11 साल की हिंदू बेटी कठपुला रेलवे ओवर ब्रिज पर अपनी मां के साथ रहकर अपना और अपने परिवार का गुजर-बसर कर रही थी। जहां एक 24 वर्षीय मुस्लिम युवक सलमान ने 11 वर्षीय एक हिंदू बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। जहां 11 साल की मासूम हिंदू बेटी की मजदूर मां अपनी बेटी को कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र स्थित कठपुला रेलवे ओवर ब्रिज पर अकेला छोड़ने के बाद किसी काम से चली गई। तभी 24 वर्षीय मुस्लिम युवक सलमान हिंदू बेटी को उसकी मां की गैरमौजूदगी में अकेला देख कटकुला रेलवे ओवर ब्रिज पर उसके पास पहुंचा और 11 साल की हिंदू बच्ची को अकेला देख बहला-फुसलाकर टैंपू में बैठाकर अपने साथ एलमपुर गडरिया गांव के सुनसान जंगल के बीच खेतों में ले गया। जहां सुनसान जंगल के बीच खेतों में ले जाकर मुस्लिम युवक सलमान ने हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के दौरान उसकी आवाज को दबाने के लिए गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई। जहां बलात्कार की शिकार हो रही लड़की ने अपने आपको बचाने के लिए चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। बलात्कार की शिकार हुई लड़की की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए।जहां मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले मुस्लिम युवक सलमान को दुष्कर्म करते हुए रंगेहाथ मौके से पकड़ लिया। भाजपा की पूर्व मेयर का आरोप है कि अगर हिंदू बेटी के चीखने की आवाज पर ग्रामीण मौके पर नहीं पहुंचते तो मुस्लिम युवक सलमान बलात्कार के बाद हिंदू बेटी की गला दबाकर हत्या कर देता। तो वहीं भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले 24 वर्षीय मुस्लिम युवक सलमान के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत गला दबाकर जान से मारने की नियत के तहत धारा 307 और अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया हैं। इसके साथ ही पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि हिंदू बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला 24 वर्षीय युवक सलमान जब तक जीवित रहेगा। तब तक किसी भी कीमत पर आरोपी युवक अलीगढ़ जेल से बाहर नहीं आएगा। जिसके चलते दुष्कर्म करने वाले मुस्लिम युवक का निवास जेल के अंदर ही रहेगा।

भाजपा पूर्व मेयर ने न्यायालय में दुष्कर्म का मुकदमा पहुंचने से पहले ही आरोपी को लेकर सुनाया तुगलकी फैसला

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना कि 112 नंबर पर बन्नादेवी पुलिस को देर शाम सूचना मिली की एलमपुर इलाके में एक ऑटो चालक द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ खेतों में ले जाकर छेड़छाड़ और गलत काम किए जाने का प्रयास किया है। सूचना पर इलाका पुलिस और 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की गिरफ्त में आए ऑटो चालक को मौके से गिरफ्तार किया गया। मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है आरोपी को जेल भेजते हुए वैधानिक कार्यवाही की जाएगी