जल्लाद बना इंसान,गाय के पेट में जल्लादों ने की लोहे की सरिया की आर-पार, खून से लथपथ तड़पती रही गाय

in #cow2 years ago

20220725_143147.jpgइस दुनिया में मानो इंसान की इंसानियत पूरी तरह से मर चुकी है। रूह कपा देने वाली इन दर्दनाक तस्वीरों को देखने के बाद लगता है कि लोगों के दिलों में बेजुबान जानवरों के प्रति जरा भी प्यार नहीं है। तभी तो गांव के दो दबंग जल्लादो ने एक बेजुबान जानवर के जिस्म में लोहे के सरिए को आर पार कर दिया। इंसान से जल्लाद बने दोनों दोस्तों ने बेजुबान जानवर जान से मारने की नियत से वार करते हुए पेट में लोहे का सरिया आर पार कर दिया। आवारा गोवंश के पेट में लोहे का सरिया आर पार करता देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे तो दोनों दबंग हुआ कि ग्रामीणों को आता देख गाय के पेट में लोहे का सरिया आर पार करने के बाद उसको मरण अवस्था में लहूलुहान छोड़कर मौके से फरार हो गया।
20220725_143454.jpg
इंसान के रूह को कंपा देने वाली और दिल दहला देने वाली वारदात यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव चांदपुर से निकलकर सामने आई है। जहां चांदपुर गांव में बच्चों को शिक्षा ग्रहण कराने वाला शिक्षामित्र प्रदीप कुमार ओर उसके दोस्त टीटू के द्वारा लोगों के रुह को कपा देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। इन दोनों जल्लादों ने पशु क्रूरता के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए एक आवारा गोवंश को जान से मारने की नियत के चलते गोवंश के पेट में लोहे का सरिया आर पार कर लहूलुहान हालत में जमीन पर तड़पता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया।आवारा गोवंश जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ तड़पता रहा ओर स्थानीय लोगों की नजर जब जमीन पर पड़े आवारा गोवंश पर पहुंची तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों के द्वारा पूरे मामले को लेकर इलाका पुलिस को फोन पर सूचना दी गई। जिसके बाद मौजूदा ग्राम प्रधान के द्वारा गाय के जिस्म में लोहे का सरिया आर पार कर घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में गौवंश पर क्रूरता का का मामला सामने आया है। जहां गांव के दबंगो ने बेजुबान आवारा गौवंश के पेट में लोहे की सरिया से प्रहार कर जान से मारने का प्रयास किया. लोहे की सरिया गौवंश के पेट के आर पार हो गई. आवारा गौवंश के पेट में करीब एक घंटे तक लोहे की सरिया फंसी रही. जिससे गौवंश तड़पती रही. वहीं स्थानीय लोगों के देखने पर आरोपी फरार हो गए. पेट में सरिया से गौवंश मरणासन्न अवस्था में पहुंच गई. घटना थाना अकराबाद चांदपुर इलाके की है। बताया जा रहा है कि रविवार को गांव के ही शिक्षामित्र प्रदीप कुमार और टीटू ने आवारा गाय के पेट में लोहे की सरिया से जान से मारने की नियत से प्रहार कर दिया . जिससे गाय अचेत हो कर गिर गई. वही गांव के व्यक्तियों द्वारा विरोध करने पर आरोपी फरार हो गए. इस मामले में गांव के प्रधान द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वही आरोपी बेखौफ निडर घूम रहे हैं. गांव वालों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।