अलीगढ़ भगवा बाइक रैली में अवैध तमंचा लहराते युवक का वीडियो वायरल,मुकदमा दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी

in #aligarh2 years ago

20220602_210020.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के गांव इब्राहिमाबाद में कुछ हिंदूवादी युवकों के द्वारा भगवा झंडा लहरा कर प्रशासन के बिना अनुमति लिए अवंति बाई लोधी की जयंती के मौके पर बाइक रैली निकाली गई थी। अवंती बाई लोधी की जयंती के मौके पर भगवा बाइक रैली निकालने के दौरान युवक का खुलेआम बाइक पर सवार होकर तमंचा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। भगवा रैली में युवक द्वारा तमंचा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अवैध तमंचा लहराने वाले युवक सहित अवंती बाई लोधी की जयंती के मौके पर प्रशासन से बिना अनुमति लिए कार्यक्रम करने वाले आयोजक के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज जिला के गांव इब्राहिमाबाद में 2 जून को अवंती बाई लोधी की जयंती के मौके पर प्रशासन से बिना अनुमति लिए आयोजक के द्वारा कुछ नौजवान युवकों के साथ बाइकों पर भगवा झंडा लहराकर ग्रामीण क्षेत्रों में बाइक रैली निकाली गई थी प्रशासन से बिना अनुमति लिए आयोजक के द्वारा अवंती बाई लोधी की जयंती के मौके पर निकाली गई इस भगवा रैली के दौरान एक युवक द्वारा अपने हाथों में अवैध तमंचा लहराए जाने का एक 25 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हुआ है। भगवा बाइक रैली के दौरान युवक द्वारा अवैध तमंचा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जंगल में लगी आग की तरह फैल गया जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने भगवा झंडा लहराए बाइक रैली में युवक द्वारा अवैध तमंचा लहराने के मामले में संज्ञान लेते हुए अवैध तमंचा लहराने वाले युवक समेत जिला प्रशासन व पुलिस से बिना अनुमति लिए ग्रामीण क्षेत्र में अवंती बाई लोधी के जयंती के मौके पर बाइक रैली निकालने का कार्यक्रम करने वाले आयोजक के खिलाफ भी तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।

इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि 2 जून को हरदुआगंज क्षेत्र के गांव में कुछ लोगों के द्वारा अवंती बाई लोधी की जयंती के मौके पर बाइक रैली निकाली गई थी। बाइक रैली में एक युवक द्वारा बाइक पर सवार होकर अवैध तमंचा लहराए जाने का वीडियो पुलिस के सामने आया है। जबकि कुछ युवकों के द्वारा प्रशासन की बिना परमिशन के बाइक रैली निकाली गई।इसीलिये बाइक रैली का कार्यक्रम आयोजित करने वाले आयोजक सहित भगवा बाइक रैली में हाथों में अवैध तमंचा लहराने वाले युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा थाना हरदुआगंज में f.i.r. पंजीकृत की गई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई है जल्द की दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा जाएगा।20220602_210231.jpg20220602_210109.jpg20220602_210315.jpg