एटा बिस्कुट दिलाने का लालच देकर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के युवक ने किया बलात्कार

in #etha2 years ago

20220607_105416.jpgउत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना जलेसर इलाके के एक गांव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक हैवान युवक के द्वारा बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है। जब 6 साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी उसी दौरान गांव का ही एक युवक मासूम बच्ची को बिस्कुट दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और भूसे के कमरे में ले जाकर मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। दरिंदगी का शिकार हुई मासूम बच्ची जब रोती बिलखती दर्द से कराहती हुई अपने घर पहुंची। तो खून से लथपथ मासूम बेटी को देख परिवार के लोगों को एहसास हुआ कि उनकी मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की खबर गांव के अंदर फैलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पीड़ित परिवार के लोग मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बलात्कार की शिकार हुई 6 साल की मासूम बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद एटा जिले के थाना जलेसर क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक के द्वारा बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। गांव के ही रहने वाले युवक के द्वारा मासूम बच्चे के साथ उस वक्त बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया जब मासूम बच्ची अपने घर से खेलने के लिए निकली थी। उसी दौरान बच्चों के साथ खेल रही मासूम बच्ची को गांव के युवक ने खेलते हुए देख बहला-फुसलाकर अपने पास बुला लिया जिसके बाद दरिंदगी करने वाले युवक ने 6 साल की मासूम बच्ची को बिस्कुट दिलाने का लालच देते हुए बच्चों के साथ खेल रही मासूम बच्ची को बुलाकर अपने साथ ले गया। बिस्कुट दिलाने का लालच देकर मासूम बच्ची को अपने साथ ले जाने के बाद युवक उसको पशुओं को खिलाई जाने वाले भूसे के कमरे में ले गया। जहां 6 साल की मासूम बच्ची के साथ भुसे के कमरे में उसके मुंह को अपने दोनों हाथों से दबाकर हैवानियत की हदें पार करते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी युवक खून से लथपथ बच्चे को कमरे में छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मासूम बच्ची खून से लथपथ दर्द से तड़पते हुए रोती बिलखती अपने घर पहुंची तो मासूम बच्चे को खून से लथपथ दे परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए। मासूम बच्चे के जिस्म से निकल रहे ब्लड को देंख परिवार के लोगों को एहसास हो गया कि उनके मासूम बेटी के साथ गांव के ही युवक द्वारा दरिंदगी की गई है। मासूम बच्ची के साथ गांव के ही युवक द्वारा बलात्कार करने की खबर लगते ही ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए जिसके बाद घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई 6 साल की मासूम बच्चे के साथ गांव के ही युवक द्वारा बलात्कार किए जाने की सूचना मिलते ही एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहाऔर सीओ जलेसर इरफान नाशिर मौके पर पहुंच गए और परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई। पुलिस ने मासूम बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि देर शाम थाना जलेसर पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना पर तत्काल थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी करते हुए बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में तत्काल थाने पर एफआईआर दर्ज की गई। मौके से फरार हुए अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Sort:  

दुःखद, आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए

फाँसी दी जाय तत्काल रोड़ पर अपराध खुद ही खत्म हो जाएगा

फांसी से कोई सजा नही मिलनी चाहिए

Aise darindo Ko kadi se kadi saja milni chahiye