गालीबाज दरोगा युवक से बोला ये तेरे बाप हैं दोनों कम बोल तू? मिट्टी में मिला दूंगा,वीडियो वायरल

in #crime10 months ago

20231104_105922.jpg
जनपद अलीगढ़ में रास्ते के किनारे बाइक लेकर खड़े बाइक सवार लड़के के द्वारा पीछे से आ रहे बाइक सवार दरोगा को रास्ता नहीं देने पर गालीबाज दरोगा के द्वारा बाइक सवार युवक को गंदी गंदी गलियों से नवाजते हुए 1 मिनट 32 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आबादी के बीच संकरी रास्ते के दोनों तरफ बनी नालियों के बीच जाम में फंसे पुलिस की खाकी वर्दी पहने दरोगा द्वारा बाइक सवार युवक को रास्ते से बाइक नहीं हटाने के चलते भद्दी भद्दी गलियों से नवाजे जाने का वीडियो अलीगढ़ जिले की अति संवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र की भुजपुरा चौकी पर तैनात दरोगा का बताया जा रहा है।वहीं वायरल वीडियो में गालीबाज दरोगा युवक को गालियां देते हुए बोला ये दोनों तेरे बाप हैं,इसीलिए कम बोल तू,मिट्टी में मिला दूंगा,ओर औकात में रहना।

आपको बताते चले कि जनपद अलीगढ़ की ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्र की भुजपुरा चौकी पर तैनात दरोगा का बाइक सवार युवक को गंदी-गंदी गाली देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में भुजपुरा चौकी पर तैनात एक दरोगा आबादी के बीच संकरी रास्ते के सहारे गुजर कर जा रहे था। तभी रास्ता छोटा होने के चलते उनकी बाइक के सामने एक फेरी लगाने वाला गरीब रिक्शा चालक आ गया और रास्ते के दोनों तरफ अपनी अपनी बाइक लेकर सामने खड़े बाइक सवार युवकों की वजह से सामने बाइक लेकर खड़े दरोगा से रास्ता नहीं दे पाया। जिसके चलते छोटे रास्ते पर आमने सामने जाम लग गया। वही रास्ते के दोनों तरफ बनी नालियों और छोटे रास्ते पर सामने से रास्ता नहीं मिलने की बात दरोगा को नागवार गुजर रही थी।तभी दरोगा की बाइक साथ चल रहे दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों से रास्ते के दूसरी तरफ बाइक लेकर खड़े युवक उनकी बाइक साइड करने के लिए कुछ कहने लगा।वहीं उन दोनों युवकों को कही गई इस बात बाइक पर बैठा दरोगा आगबबूला होते हुए अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद आमने सामने का जाम लगने के चलते रास्ते के किनारे बाइक खड़ी कर अपने घर के दरवाजे पर सामान उतार रहे बाइक सवार युवक के ऊपर दरोगा ने गंदी गंदी गालियों की बौछार करनी शुरू कर दी। गंदी गंदी गलियों से नवाज रहा गालीबाज दरोगा युवक को बोला कि ओए, ओए कम बोल कम,तेरी थूथ पर ऐसा लगेगा अभी####कम बोल कम, लाठी दे दूंगा अभी#####के समझ गया ना अभी###कभी तैश में आकर ज्यादा बोलना आ रहा हो,बाइक पर जा रहे वे तेरे बाप हैं दोनों, तेरे बाप हैं दोनों,####

वहीं युवक दरोगा से बोला की सामने रिक्शा लेकर आ रिक्शे की वजह से उन्हें रास्ता नहीं मिला,इसीलिए पहले सामने से आ रहे रिक्शे वाले को रोको,तो इस पर दरोगा बिफर पड़ा और युवक को बोला इस रिक्शे वाले को उठाके तू इसके मुंह में मूत दे#####के,इस दौरान सामने से रास्ता मिलने के बाद मौके से बाइक पर सवार होकर जा रहा दरोगा युवक को जाते जाते बोला मिट्टी में मिला दूंगा####औकात में रहना#####अजीब मुसलमान हैं####का ये### अगर जांच कर ली तो तेरी#####दूंगा#####अभी सीज कर दूंगा इसे एक मिनट में###मुसलमान हैं कौन है####के###अभी सीज कर दूंगा इसे,तमीज सीख ले बात करने की कोन ओर किससे बात रहा है,तो वहीं युवक को इतना कहने के बाद गालीबाज दरोगा बाइक पर सवार होकर अपनी मंजिल की तरफ निकल गया। तो वही बाइक सवार युवक को दरोगा के द्वारा जाम में फंसने के बाद दी गई गलियों का घटनाक्रम मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे में गालीबाज दरोगा के द्वारा युवक को दी जा रही गलियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बाइक पर खाकी वर्दी पहने दरोगा द्वारा वर्दी की गरिमा भुलते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर एक गैर समुदाय के युवक को गंदी-गंदी गालियां देते हुए मुसलमान शब्द से नवाजने वाले इस दरोगा के खिलाफ पुलिस महकमा किस तरह की कार्रवाई करता है अथवा नहीं?