पिस्टल की नोक पर सर्राफा व्यापारी से लूट,दी धमकी बताया तो नहीं छोड़ेंगे तुझे,लुटेरों की तलाश शुरू

in #crime17 days ago

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडोस इलाके में बेखौफ लूटेरों के द्वारा सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया।जब सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान बंद करने के बाद एक बैग मे करीब डेढ़ किलो चांदी और सोने के आभूषण समेत 12 हजार नगद रूपये लेकर अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। तभी रामपुर गांव से करीब 1 किलोमीटर पहले सुनसान रास्ते पर पहले से घात लगाकर खड़े दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर सर्राफा व्यापारी की बाइक को रोक लिया। जिसके बाद बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर सर्राफा व्यापारी की बाइक पर लटके सोने चांदी के आभूषण और नगद रुपए से भरे बैग समेत बाइक और मोबाइल को लूटने के बाद दोनों अज्ञात लुटेरे जान से मारने की धमकी देते हुए लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंचकर पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।जहां पुलिस का तत्काल थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सीओ का कहना है.शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि पिस्टल की नोक पर दो अज्ञात बदमाशों के द्वारा सर्राफा व्यापारी के साथ की गई लूट की घटना के बाद पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी। थाना गभाना क्षेत्र के गांव में मंडोला गांव निवासी सर्राफा व्यापारी कन्हैया कुमार के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि चडोस क्षेत्र के रामपुर में उसकी वर्षों पुरानी सोने चांदी के आभूषण की दुकान है। जिस दुकान को बंद करने के बाद करीब देर शाम पांच बजे सोने चांदी के आभूषण और नगद रूपये से भरे थैले को लेकर अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी रामपुर गांव से करीब 1 किलोमीटर पहले रास्ते पर घात लगाकर खड़े दो अज्ञात बदमाशों ने हांथो मे लगी पिस्टल और डंडा दिखाते हुए पिस्तौल की नोक पर उसकी बाइक को रोक लिया।जिसके बाद बाइक रोकते ही बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल रखते हुए बाइक पर लटके सोने चांदी के आभूषण और नगद रूपये से भरे थैले समेत बाइक और मोबाइल को लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अज्ञात बदमाश उसको उसकी साथ हुई लूट की घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद एक किसान उसको खेतों में पशुओं के लिए चारा काटते हुए दिखाई दिया और उसने बदमाशों द्वारा कनपटी पर पिस्टल रखकर लूट किए जाने की बात किसान को बताने के साथ ही लुट की सूचना 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बताई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा व्यापारी के साथ लूट करके मौके से भागे लुटेरों का पीछा कर तलाश करने की कोशिश की। बावजूद इसके दोनों अज्ञात बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। जिसके चलते पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए दोनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी।

सर्राफा व्यापारी के साथ पिस्टल की नोक पर हुई लूट की घटना के बाद क्षेत्राधिकारी गभाना रंजन कुमार शर्मा का कहना है कि थाना चडोस पर एक मामला पुलिस की संज्ञान में आया है।जिसमे एक व्यक्ति के साथ लूट की घटना सामने आई है। इस संबंध में थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा।