अलीगढ़ देखिए दो वाहनों के बीच दर्दनाक हादसा,1 महिला की मौके पर दर्दनाक मौत

in #up2 years ago (edited)

20220506_005937.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली कानपुर अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर देर रात उस वक्त एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब एटा जिला निवासी एक परिवार अलीगढ़ से अपने बीमार रिश्तेदार को देखने के बाद इनोवा कार में सवार होकर अलीगढ़ एटा कानपुर के रास्ते अपने घर वापस लौट रहा था उसी दौरान अचानक ओवरटेक करने के चलते सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक चालक ने अपनी साइड में जा रही इनोवा कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इनोवा कार और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में इनोवा कार में सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली कानपुर अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां एक बार फिर तेज रफ्तार ने अपना कहर बरपाया है। बताया जा रहा है कि अकराबाद क्षेत्र के कानपुर नेशनल हाईवे पर देर रात दो वाहनों के बीच आमने सामने की जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई इनोवा कार और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में जहां इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए तो वही कार में सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनोवा कार और ट्रक के बीच आमने सामने का एक्सीडेंट होता देख सड़क पर फर्राटा भर रहे रफ्तार के पहिए थम गए और लोग अपने वाहन सड़क किनारे खड़े कर दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना ग्रामीणों की मदद से इलाका पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने एटा जिला निवासी एक महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस एक्सीडेंट के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जिसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि इनोवा कार सवार परिवार एटा जिले का रहने वाला था जिसकी सूचना साथ में मौजूद परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। इसके बाद इनोवा कार में सवार घायल परिवार के लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना अपने परिवार के लोगों को दी गई है एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार और कोहराम मच गया जिसके बाद आनन-फानन में परिवार के लोग एटा से दौड़कर अलीगढ़ पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

एक्सीडेंट की सूचना पर अलीगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे यूपी के एटा जिला निवासी मृतक के परिजन जिया खान ने बताया है कि उसके परिवार के लोग मंगलवार को अलीगढ़ में बीमार चल रहे अपने रिश्तेदारों को देखने के लिए आए थे। बीमार रिश्तेदार को देखने के बाद परिवार के लोग इनोवा कार में सवार होकर अलीगढ़ एटा के रास्ते देर रात करीब 10:00 बजे अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान थाना अकराबाद क्षेत्र से कुछ दूरी पर बने टोल प्लाजा के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इनोवा कार और ट्रक की आमने सामने की इस भिड़ंत में इनोवा कार में सवार उसके परिवार की एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इनोवा कार सवार परिवार अपनी सही साइड पर जा रहा था लेकिन अचानक किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आए ट्रक चालक ने अपनी साइट पर चल रही इनोवा कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य घायल लोग अस्पताल में भर्ती है।

Sort:  

दुःखद,हादसा

good job