अलीगढ़ दर्दनाक हादसा,बाइक सवार दो भाईयो को मैक्स गाड़ी ने रौंदा,एक की दर्दनाक मौत,हालत नाजुक

in #aligarh2 years ago

IMG-20220511-WA0021.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है जब कासगंज निवासी दो युवक बाइक पर सवार होकर गुड़गांव फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे उसी दौरान देर रात करीब 1:00 बजे तेज रफ्तार के साथ पीछे से आ रहे मैथ्स गाड़ी के चालक ने बाइक सवार दोनों युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार कासगंज निवासी एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। जबकि मैक्स गाड़ी चालक दोनों युवकों को जोरदार टक्कर मारने के बाद गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस फरार मैक्स गाड़ी के चालक की तलाश में जुटी हुई थी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित कोतवाली खैर से कुछ ही दूरी पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जहां यूपी के कासगंज जिले के थाना कासगंज के गांव मोहिनी निवासी गौरव गोपाल अपने चचेरे भाई मानेश पुत्र वीरेंद्र के साथ अपने घर से बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते हरियाणा के गुड़गांव फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान देर रात करीब कोतवाली खेर थाने से कुछ ही दूरी पर पीछे की तरफ से तेज रफ्तार के साथ आ रही एक अज्ञात मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दोनों भाइयों की मोटरसाइकिल में तेज रफ्तार के साथ पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मैक्स गाड़ी की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही बाइक चला रहे युवक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठे और बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद दोनों बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे और मैक्स गाड़ी की बाइक में जोरदार टक्कर लगते ही बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। जिसके बाद बाइक पर पीछे बैठे युवक मानेश की एक्सीडेंट में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बाइक सवार दोनों लोगों को लौटने के बाद मैक्स गाड़ी का चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट आवाज सुन आसपास के लोग नींद से जागे और दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा देर रात हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके बाद एक्सीडेंट में घायल युवक गौरव को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया। तो वहीं मृतक युवक का शव पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जिसके बाद एक्सीडेंट में घायल कासगंज निवासी युवक गौरव के द्वारा अज्ञात मैक्स गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात मैक्स गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक्सीडेंट कर मौके से फरार हुए मैक्स गाड़ी समेत उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।