अलीगढ़ देखिए मां के बुढ़ापे की छिनी लाठी,तो पत्नी का उजड़ा सिंदूर,खेत में लाश,दो महीने पहले हुई शादी

in #aligarh2 years ago

images (5).jpegउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ इलाके के गांव नगोला निवासी युवक पंकज 2 दिन पहले अपने घर से घूमने के लिए निकला था जिसके बाद दूसरे दिन घर से घूमने निकले युवक की लाश बंगा के पास खेतों मे पड़ी मिली। घर से 2 दिन पहले घूमने निकले युवक की लाश खेतों में पड़ी हुई मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई बताया जा रहा है कि घर से घूमने के लिए निकला था जिसके बाद लौट कर वापस घर नहीं पहुंचा। इसके बाद अगले सुबह खेतों में पड़े होने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि मृतक युवक पंकज की शादी 2 महीने पहले ही हुई थी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना नगला निवासी एक 32 वर्षीय युवक की लाश खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी हुई मिली। खेतों में 32 वर्षीय युवक पंकज की लाश पड़ी होने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा इलाका पुलिस को दी गई खेतों में लाश पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे जसके बाद खेतों में पड़ी युवक की लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि नगोला गांव निवासी 32 वर्षीय युवक पंकज शराब पीने के साथ ही नशे का आदी बताया जा रहा है। जमके मृतक युवक के पिता राजपाल की कई साल पहले ही मौत हो गई थी।जबकि उसकी मां इंद्रावती जवां थाना क्षेत्र स्थित कासिमपुर परियोजना में नौकरी करती है। जबकि इंद्रावती का पंकज इकलौता बेटा था। जबकि उसकी दो बड़ी बहनों की बहुत पहले ही शादी हो चुकी है। ऐसे में दोनों बहनों की शादी होने के बाद बुजुर्ग मां का वह एक मात्र सहारा था। ग्रामीणों के बताएं अनुसार मृतक युवक पंकज शराब का आदी था और बहुत ही ज्यादा तादाद में शराब का सेवन करते था। नशे का आदी होने के चलते इसी वजह से उसकी मां को भी उसका पता नहीं रहता था कि वह कहां है।

आपको बताते चलें कि मृतक युवक पंकज अपने घर से घूमने के लिए निकला था जिसके बाद गांव के ही पास में उसका शव एक किसान के खेतों में उल्टा पड़ा हुआ आसपास के लोगों ने पढ़ा देखा था। लोगों ने पहुंचकर देखा तो उसके नाक में महू उसके अपने स्वयं के हाथों से दबे हुए थे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा खेतों में लाश पड़ी होने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को देखने के बाद अनुमान लगाया कि शराब का ज्यादा सेवन करने की वजह से युवा पॉइंट गिर गया होगा ओर ज्यादा नशा होने के चलते उठ भी नहीं पाया होगा ओर उसके हाथ से ही उसकी मुंह और नाक दबे रहने के चलते सांस घुटने से उसकी मौत हो गई होगी। लेकिन पुलिस ने मौत की सही जानकारी करने के लिए युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

आपको बताते चलें कि 32 वर्षीय मृतक युवक पंकज अपने घर का इकलौता चिराग होने के साथ ही अपनी मां का एकमात्र सहारा था। जिसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक युवक पंकज के शराब पीने का ज्यादा आदी था। पति के शराब पीने के चलते उसकी पत्नी उसकी शराब पीने के लिए आदत से परेशान होकर अपने पति को छोड़कर अपने मायके चली गई थी। लेकिन पति की मौत ने की खबर मिलते ही उसकी पत्नी अपने मायके से ससुराल पहुंच गई। जब भी घर का चिराग बुझने के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची दोनों बहनों सहित बुजुर्ग मां और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।

Sort:  

आपकी सभी खबरों को लाइक कर दिया गया है।

दुःखद घटना

Apna profile photo zaroor lagayein

so sad