बुलंदशहर के युवक की अलीगढ़ के गंदे नाले में मिली लाश, हुई शिनाख्त,चाचा बोलें शराब का था आदि

in #crime2 years ago

20220604_102801.jpg
अलीगढ़: थाना बन्नादेवी इलाके में बने एक गंदे नाले में बुलंदशहर के एक युवक की लाश पड़ी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गंदे नाले में युवक की लाश मिलने की सूचना पर सैकड़ों की तादात में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और सूचना पुलिस को दी गई। नाले में लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त की गई। लाश की शिनाख्त होने पर पता चला कि युवक बुलंदशहर के गांव राजौर का रहने वाला था जो फिलहाल अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके की हरि विलास कॉलोनी में अपनी पत्नी और बच्चों समेत रह रहा था। जिसके बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही शराबी पति की नाले में गिरकर मौत की खबर सुनते ही उसकी पत्नी और एक बेटे का रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर इलाके के गांव राजौर निवासी 45 वर्षीय सुधीर कुमार पुत्र राधेश्याम पिछले काफी समय से अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के हरी विलास कॉलोनी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह कर अपना और अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा था। जिसकी लाश बन्ना देवी इलाके के आईटीआई रोड स्थित एक गंदे नाले पड़ी हुई थी। नाले के अंदर लाश की सूचना मिलते पर आसपास के लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया ओर लाश देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाले के अंदर पड़ी लाश को बाहर निकाला और मृतक युवक की शिनाख्त करने की कोशिश शुरू की गई। तभी नाले के पास से गुजर रहे किसी पड़ोसी ने नाले के अंदर मिली लाश की शिनाख्त की और उसकी मौत होने की सूचना उसके परिजनों को दी गई। सूचना पर मृतक के चाचा राजेंद्र भाई विक्रांत मौके पर पहुंच गए। जहां दोनों ने नाले में मिली लाश की शिनाख्त सुधीर कुमार के रूप में कर ली। जिसके बाद पुलिस ने लाश की शिनाख्त होने पर मृतक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति की मौत की सूचना मिलते ही मृतक सुधीर कुमार की पत्नी रश्मि ओर उसके एक बेटे का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं हादसे के शिकार हुए मृतक युवक के चाचा राजेंद्र कुमार का कहना है कि उसका भतीजा सुधीर शराब पीने का आदी था। जो शाम करीब 5:45 बजे घर से निकल गया और उसके बाद शराब के नशे में चलते गंदे नाले में गिर गया ओर गंदे नाले में गिरने के चलते उसकी मौके पर मौत हो गई।जिसके बाद चाचा ने पोस्टमार्टम मोर्चरी पर जाकर अपने भतीजे के रूप में पहचान कर ली।