देखिए AMU में शराब पार्टी पर बवाल,ओल्ड बॉयज हॉस्टल में चल रही थी शराब पार्टी, वीडियो वायरल

in #alcohol2 years ago

20221222_101128.jpg20221222_100918.jpgअलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस के ओल्ड बॉयज हॉस्टल मे एसोसिएशन चुनाव से पहले चल रही शराब पार्टी को लेकर बार एसोसिएशन के वकीलों और एएमयू छात्रों के बीच बवाल हो गया। ओल्ड बॉयज हॉस्टल में एसोसिएशन चुनाव से पहले चल रही शराब पार्टी के दौरान बार एसोसिएशन के वकीलों और एएमयू छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद घटनास्थल पर हो रहे हंगामे का 1 मिनट 17 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज हॉस्टल में लकड़ी की मेज पर सजी हुई दारू की बोतले और शराब से भरे गिलास को छोड़कर लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वही एएमयू छात्र नेता राजा भैया ने कहा कि ओल्ड बॉयज हॉस्टल की जिम्मेदारी ओल्ड बॉयज एडमिनिस्ट्रेशन की है। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि ओल्ड बॉयज एडमिनिस्ट्रेशन ने एएमयू कैंपस के अंदर दारू पार्टी करने की परमिशन आखिर कैसे दी गई। कैंपस के भीतर चल रही शराब पार्टी के लिए ओल्ड बॉयज एडमिनिस्ट्रेशन जिम्मेदार हैं। जिसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
20221222_101308.jpg20221222_101128.jpg
आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अंदर देर रात शराब पार्टी का मामला सामने आया है। इसको लेकर के सोशल मीडिया पर 1 मिनट 17 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह शराब पार्टी एएमयू कैंपस के अंदर ओल्ड बॉयज हॉल के अंदर चल रही थी। जिसमें एएमयू ओल्ड बॉयज के साथ छात्र भी नजर आ रहे थे। कॉकटेल शराब पार्टी के दौरान बार एसोसिएशन के चुनाव से पहले वकीलों और एएमयू छात्रों के बीच जमकर हंगामा भी हुआ। एएमयू में चल रही शराब पार्टी का जब कुछ छात्रों को पता चला तो शराब पार्टी की जानकारी मिलते ही एएमयू छात्र ओल्ड ब्वॉयज़ पहुंच गए और इस पार्टी का विरोध किया। इस दौरान एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज हॉस्टल में शराब की कॉकटेल पार्टी कर रहे बार एसोसिएशन के वकीलों और छात्रों के बीच शराब पार्टी करने को लेकर जमकर हंगामा हुआ।जिसके बाद लोग दारू की बोतलें ओर शराब से भरकर रखे गए प्लास्टिक के गिलास छोड़ कर मौके से भागते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ बार एसोसिएशन का चुनाव होना है उसी के मद्देनजर एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज हॉल में दारू पार्टी रखी गई थी। यह ओल्ड बॉयज हॉल एएमयू के प्रॉक्टर कार्यालय के बराबर में है। वायरल वीडियो में ओल्ड बॉयज एसोसिएशन के सेक्रेटरी आजम मीर भी दिखाई दे रहे हैं और साथ में अलीगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भी शराब की इस कॉकटेल पार्टी में शामिल देखें गए।
20221222_101353.jpg
बताया जा रहा है कि एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज एसोसिएशन में वकीलों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। एएमयू कैपस के भीतर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शराब से भरे गिलास लकड़ी की मेज पर सजे हुए हैं,साथ ही दारू की चल रही कॉकटेल पार्टी के दौरान खाने की भरपूर व्यवस्था करते हुए दारु पीने के साथ खाने के लिए चखना भी रखा हुआ है। हालांकि एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज एसोसिएशन की जिम्मेदारी है कि शराब की कॉकटेल पार्टी की परमिशन कैसे दी गई।
20221222_100843.jpg20221222_101128.jpg
वहीं एएमयू छात्र एवं छात्र नेता राजा भैया ने एएमयू कैंपस के ओल्ड बॉयज हॉस्टल में वकीलों और छात्रों के बीच चल रही शराब की कॉकटेल पार्टी को लेकर हुए हंगामे के दौरान इस पूरे मामले की जांच की मांग की है। इसके साथ ही कहा हॉस्टल के अंदर शराब पार्टी का आयोजन करने वाले जो भी लोग दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। क्योंकि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के अंदर खुलेआम शराब की कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया।वहीं इस मामले को लेकर एएमयू ओल्ड बॉयज एसोसिएशन का चुनाव लड़ चुके खालिद मसूद ने बताया कि यह बहुत अफसोस और शर्म की बात है कि एएमयू कैंपस के अंदर छात्र और वकीलों के बीच शराब पार्टी चल रही है। उन्होंने कहा कि ओल्ड बॉयज एसोसिएशन की इंतजामियां को पता नहीं चला कि कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। छात्रों ने जब कैंपस के भीतर चल रही है इस शराब पार्टी को लेकर हंगामा किया तब लोग शराब पार्टी छोड़कर भागने लगे।