अंकिता मर्डर की उस काली रात का सच: चश्मदीद ने कहा पुलकित ने दबाया था अंकिता का मुंह,फिर सुनिए आगे?

in #ankita2 years ago

Reported by

Ajay Kumar

802435-new-project-52.jpgउत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता के बेटे द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर रिसॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी मर्डर केस से जुड़े मुख्य गवाह से रूबरू कराएगा। जिस मुख्य गवाह ने देखा 18 तारीख को हुई उस काली रात का सच कि आखिर कैसे पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी को प्रताड़ित किया और उसका अपने हांथो से मुंह दबाकर घसीटते हुए अंदर ले गया। Screenshot_429-1-678x381.jpg
अंकिता भंडारी मर्डर केस से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है। वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाले चश्मदीद गवाह का बेहद ही चौकाने वाला बयान कई दिन बाद सामने आया है। अंकिता मर्डर केस के इस चश्मदीद गवाह का कहना है कि अंकिता भंडारी अपने आप को बचाने के लिए बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी। जब वो बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी, उसी वक्त पुलकित अंकिता का अपने हांथो से मुंह दबाकर उसको अंदर ले गया था, ये वारदात 18 सितंबर की देर रात की ही है। बल्कि उसी दिन अंकिता भंडारी की हत्या हुई थी। एसआईटी की जांच में अंकिता मर्डर केस से जुड़े चश्मदीद ने एसआईटी की पूछताछ में ये सनसनीखेज खुलासा किया है।
1-257.jpg
अंकिता मर्डर केस के इस पूरे मामले से जुड़े मुख्य चश्मदीद का सनसनीखेज बयान इस बात की तस्दीक कर रहा है कि उस रात पुलकित ने अंकिता भंडारी को रिजॉर्ट में ही इतना प्रताड़ित किया गया और बेरहमी से मारा पीटा गया था, जो अंकिता की मौत की वजह बनी थीं।
ankita-bhandari-murder-case_1664441316.jpeg
उस दौरान रात को अंकिता भंडारी वनंत्रा रिजॉर्ट से जाना है चिल्ला रही थी।वहीं पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में काम करने वाले (रामू काल्पनिक नाम) एक कर्मचारी ने SIT की पूछताछ में इस बात का खुलासा किया कि उसने वनंत्रा रिजॉर्ट में हो रही उस घटना को अपनी आंखों से देखा था कि उस समय कैसे पुलकित अंकिता भंडारी के ऊपर एक के बाद एक अत्याचार कर रहा था ? ये 18 सितंबर वाले दिन की बात है। उस समय कुछ गेस्ट भी होटल के अंदर आए हुए थे। (रामू काल्पनिक नाम ) रामू बताता हैं कि वह उस वक्त होटल में आए वो गेस्ट होटल की छत पर खड़े हुए थे और वह गेस्ट छत से नीचे की तरफ देख रहे थे कि उसी समय अंकिता भंडारी चीखते-चिल्लाते हुए बाहर निकली ओर उस दौरान अंकिता जोर-जोर से चिल्लाते हुए कह रही थी कि अब उसको यहां से निकलना है।
802435-new-project-52.jpg
देर रात का समय था और हेल्प मी हेल्प मी कहकर अंकिता जोर जोर से चीख-चिल्ला रही थी। जब अंकिता ओर जोर जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। उसी वक्त शराब के नशे में धुत पुलकित अंकिता के पास पहुंचा और उसका मुंह पर हाथ रख कर मुँह दबा लिया ओर उसके मुंह को पकड़ कर अंकिता को जमीन पर घसीटते हुए अंदर ले गया था।जबकि इस घटना से पहले भी पुलकित शराब के नशे में धुत होकर कई बार अंकिता के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दे चुका था। रिजॉर्ट में मौजूद चश्मदीद रामू अंकिता मर्डर मिस्ट्री में जो कुछ भी कह रहा है। वो बेहद भयावह है। उसके मुंह से निकल रहे मर्डर की उस काली रात का एक एक शब्द इस बात की गवाही दे रहे हैं कि 18 सितंबर की रात को उस वान्त्रा रिजॉर्ट में कुछ ऐसा तो हुआ था। जिस बात का विरोध लगातार अंकिता भंडारी कर रही थी।
1-257.jpg
लेकिन यहां एक सवाल ये भी खड़ा हो रहा है कि उस रात को जब इतना बड़ा घटनाक्रम हो चुका था, तो आखिरकार अंकिता भंडारी वंनत्रा रिसोर्ट से पुलकित, अंकित ओर सौरभ के साथ कैसे ऋषिकेश जाने के लिए तैयार हुई ? जबकि इस मर्डर केस में ऋषिकेश जाने की बात अब तक उत्तराखंड पुलिस करती आई है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस के पास ही इन तीनों के सीसीटीवी फुटेज हैं। लेकिन इस केस में इस चश्मदीद की गवाही को दरकिनार नहीं किया जा सकता है। क्योंकि चश्मदीद ने इस मामले को एक और मोड़ दे दिया है।Screenshot_429-1-678x381.jpg

Sort:  

Please like my post