रामपुर शाहपुर में लूट की घटना, सराफ के पास से चांदी, सोना और नकद लूटे

in Aligarh Mandal17 days ago

अलीगढ़ 30 अगस्त (डेस्क):-कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर शाहपुर के पास बुधवार शाम एक सराफ को दो बदमाशों ने रोककर लूटपाट की। घटना के समय सराफ कन्हैया वर्मा अपनी दुकान बंद कर बाइक से अपने गांव मढ़ौला लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने उन्हें कनपटी पर पिस्टल लगाकर डेढ़ किलोग्राम चांदी, आठ ग्राम सोने के आभूषण, उनकी बाइक, मोबाइल फोन और 12 हजार रुपये नकद लूट लिए और फरार हो गए। लूटपाट के बाद सराफ ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उन्हें टरका दिया।

1000026004.jpg

पीड़ित कन्हैया वर्मा ने लूट की घटना की शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारियों से की। इसके बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को गभाना थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज की। सीओ रंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सराफ को टरकाया नहीं था, बल्कि घटना के खेतों और जंगल में होने की वजह से जानकारी जुटाने में समय लग गया। लूट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लूट की घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कई टीमों को विभिन्न स्थानों पर भेजा है और इलाके की सघन छानबीन की जा रही है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नहीं की और उसे बार-बार थाने से टरकाया गया। इसके बावजूद, उच्च अधिकारियों की निगरानी में लूट की घटना का खुलासा करने के लिए प्रयास जारी हैं।

इस घटना ने स्थानीय व्यापारियों और नागरिकों के बीच सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा कड़ी करने और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए जरूरी कदम उठाने का आश्वासन दिया है। पुलिस की सक्रियता से उम्मीद है कि जल्द ही लूटपाट करने वाले बदमाशों को पकड़ा जाएगा और पीड़ित को न्याय मिलेगा।