लोस चुनाव 2024 : अमिताभ व नूतन दस को आएंगे बलिया..

in #amitabh2 years ago (edited)

पूर्व आईपीएस ने अपनी दो दिवसीय यात्रा की दी विस्तृत जानकारी
.....
बलिया। लोकसभा चुनाव 2014 के मद्देनजर राजनीतिक मैदान तैयार करने अधिकार सेना पार्टी के संयोजक व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर 10 अगस्त को देर शाम बलिया पहुंचेंगे। उनका रात्रि प्रवास जिला मुख्यालय अंतर्गत रामदहिनपुरम में होगा। दूसरे दिन (11 अगस्त) को प्रातः 07.30 बजे वह सहयोगियों के साथ शहीद पार्क में "शहीदों को नमन" कार्यक्रम के तहत शहर में शहीदों की मूर्तियों पर माल्यार्पण करेंगे।
इसके बाद योगी सरकार में जेल भेजे गए निर्दोष पत्रकार अजीत ओझा के गांव पहुंचकर परिवार से मिलेंगे। साथ ही पत्रकार दिग्विजय सिंह तथा मनोज गुप्ता से भी नगरा स्थित आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। वह बलिया शहर में आदर्श वाटिका रामदहिनपुरम में कार्यकर्ताओं एवं सहयोगियों से मुलाकात करेंगे तथा लोकसभा चुनाव 2024 के संबंध में रणनीति बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि वह अधिकार सेना की जिला कार्यकारिणी के गठन तथा बलिया स्थित चुनाव कार्यालय के संबंध में भी निर्णय करेंगे। साथ ही चुनावों को लेकर अपनी टीम की जिम्मेदारी भी तय करेंगे। अमिताभ ठाकुर द्वारा बलिया लोकसभा से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद यह पहली यात्रा होगी। अमिताभ ठाकुर के आने को लेकर अभी से उनके शुभचिंतकों एवं करीबियों में काफी उत्साह है।Screenshot_20220721_185059.jpg