युवक की सरेआम हत्या के बाद आरोपी पकड़ से दूर..

in #ballia2 years ago

करणीसेना ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की

परिजनों ने लगाया पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप..

बलिया। युवक की सरेआम नृशंस हत्या किए जाने के हफ्तेभर बाद भी फरार चल रहे तीन आरोपियों का सुराग न मिलना और उनकी गिरफ्तारी न होना पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है। मामला बांसडीह कोतवाली का है, जहां एक युवक की सरेआम हत्या के कई दिन गुजरने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। हत्या के मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई पर गंभीर सवाल उठाते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।
बता दें कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र में बीते एक जुलाई को पकड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले देवेश सिंह (28) को हमलावरों ने पैसों के लेन-देन के विवाद में लाठी- डंडों से पीट-पीट कर मार डाला था। तब गंभीर रूप से घायल युवक की दो जुलाई को इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने छह लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस अभी तक केवल तीन आरोपियों को ही गिरफ्तार कर पाई है। जबकि मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस कार्रवाई में हीलाहवाली का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि हत्यारोपियों की मिलीभगत के कारण पुलिस इस मामले में उदासीन बनी हुई है। साथ ही मामले को रफ-दफा कराने की कोशिश कर रही है।
उधर दिनदहाड़े हुई सरेआम हत्या के बाद पुलिस प्रशासन का ढ़ीला पड़ना लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है। इसे लेकर करणीय सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचकर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग किए। इसमें आस-पास के जिले से भी लोग आए हुए थे। कोतवाली पहुंचे मृतक के परिजन आर्येन्द्र सिंह के कहा कि खुलेआम हत्यारोपी घुम रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उधर एक सप्ताह बाद भी फरार चल रहे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर करणी सेना के नेता कमलेश सिंह ने कहा कि हत्या आरोपियों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। इसी वजह से पुलिस चुप बैठी हैं। पुलिस की हीलाहवाली से पीड़ित परिवार आहत है।