किसानों की खून पसीने से सींची फसलों को पलभर में उजाड़ रहे निराश्रित गौंवश, निजात दिलाने की मांग।

in #bijnor2 years ago (edited)

बिजनौर 25 मई, 2022। जनपद में रेहड़ क्षेत्र के बादीगढ़ में आयोजित भाकियू की बैठक में जिला व ब्लॉक स्तर पर कर्मठ कार्यकर्ताओं का मनोनयन किया गया। साथ ही निराश्रित गौवंश और वन्यजीवों द्वारा फसलों को पहुँचाये जा रहे नुकसान से निज़ात और किसानों की अन्य समस्याओं के शीघ्र निराकरण की मांग की गई। बैठक की अध्यक्षता चौधरी बलजीत सिंह ने की।
IMG_20220523_20184565.jpg

बुधवार को भाकियू टिकैत की एक बैठक बादीगढ़ सुआवाला मार्ग स्थित एक पैलेस में आयोजित हुई। बैठक में वक्ताओं ने कहा सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच गए हैं। छुट्टा गौवंश और वन्यजीव खून पसीने से सींची किसानों की फसलों को पलभर में उजाड़ देते हैं। लेकिन वन विभाग वन्यजीवों की रोकथाम को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है। नहरों में पानी नहीं छोड़ जा रहा है। विद्युत की बेतहाशा कटौती के कारण ग्रामीण हलकान हैं। भाकियू कार्यकर्ताओं ने सभी समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की।

बैठक में जिलास्तर के शीर्ष नेताओं की सहमति से वरिष्ठ कार्यकर्ता रमेश शेखावत को जिला प्रचार मंत्री तथा सरदार गुरवेंद्र सिंह को युवा जिला सचिव मनोनीत किया गया। जबकि मदन राणा को कार्यवाहक ब्लॉक अध्यक्ष अफजलगढ़ तथा सरदार जसवीर सिंह फौजी को कार्यवाहक ब्लॉक अध्यक्ष युवा मनोनीत किया गया। पदाधिकारियों के मनोनयन पर कार्यकताओ ने एक दूसरे को फूलमाला से लादकर स्वागत किया।

इस अवसर पर बाबूराम तोमर, नरदेव सिंह, वीर सिंह डबास, गजेंद्र सिंह, कविराज सिंह, देवेंद्र कौशिक, टिकेंद्र कौशिक आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इससे पूर्व कार्यकताओं ने जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह व प्रांतीय अध्यक्ष बाबूराम तोमर का माल्यार्पण किया। बैठक की अध्यक्षता जिला संरक्षक चौधरी बलजीत सिंह तथा संचालन सरदार संदीप सिंह भुल्लर ने किया।