बेगमपुर पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20221121-WA0038.jpg

रोहिणी जिले की बेगमपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता की हासिल. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से दो मोटर साइकिल, एक चाकू, एक बिजली के तारों का बोरा और दो मोबाइल फोन भी किए बरामद. आगे की जांच जारी.
दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के अनुसार रोहिणी जिले में सड़क पर होने वाले अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बेगमपुर थाने की टीम इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रही थी. ताकि अपराधिक गतिविधियों शामिल बदमाशो को उनकी असली जगह पहुंचाया जा सके. इसी कड़ी में टीम को बेगमपुर थाना क्षेत्र में दो संदिग्ध व्यक्तियो को मोटर साइकिल पर आता हुआ देखा जिनकी गतिविधि संदिग्ध नजर आ रही थी. टीम द्वारा उने रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने की कोशिश करने लगे, हालांकि टीम तेजी से कार्यवाई करते हुए दो को धर दबोचा. जिसके बाद टीम द्वारा उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक चाकू और एक बिजली के तारों से भरा बैग बरामद किया गया जोकि बेगमपुर थाना क्षेत्र से चुराए गए थे. आगे की जांच के दौरान उनकी मोटर साइकिल भी चोरी की पाई जिसे जब्त कर दोनो को गिरफ्तार किया गया. जिनकी पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी राज कुमार और हर्ष के रूप में हुई है.
जिले के डीसीपी के मुताबिक बेगमपुर थाने के एक अन्य टीम ने भी पेट्रोलिंग के दौरान दो शातिर चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है जिनकी गिरफ्तारी से 8 घंटे में मोबाइल फोन चोरी के मामले सुलझाए गए. जिनके कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल एक मोटर साइकिल बरामद की गई. जिनकी पहचान दिल्ली के बेगमपुर निवासी अनूप नेगी उर्फ राहुल और प्रशांत के रूप में हुई है. बहरहाल पुलिस ने चारो आरोपियों की गिरफ्तारी से हाल में हुए चार मामलो को सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस अब पकड़े गए बदमाशो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. और आगे की जांच जारी है.