ऑर्गेनाइज्ड क्राइम के खिलाफ विजय विहार पुलिस ने 4 जुआरियों को किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

Screenshot_2022-11-27-19-17-47-91.jpg

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे ऑर्गेनाइज्ड क्राइम के खिलाफ कार्यवाही करते हुए रोहिणी जिले की बुध विहार थाना पुलिस ने 4 जुआरियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से 8800 रूपए नकद, सट्टा पर्ची, कार्बन पेपर और नोट पैड भी बरामद किया है.
रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू द्वारा मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में एमसीडी चुनाव के मद्देनजर ऑर्गनाइज क्राइम पर नियंत्रण लगाने के मकसद से दिल्ली पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी फेहरिस्त में विजय विहार पुलिस को इलाके में जुआ रैकेट चलने की एक गुप्त सूचना मिली. सूचना के आधार पर विजय विहार एसएचओ की निगरानी में एएसआई ओमप्रकाश, हैड कांस्टेबल संदीप, कांस्टेबल पप्पू और आनंद की एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने जब इलाके में छापेमारी की तो वहां पर कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलते पाए गए. टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मौके से चार लोगों को धर दबोचा, जिनकी पहचान धर्मेंद्र, सुमित कोली, कृष्ण और कपिल शर्मा के रूप में हुई. साथ ही मौके से पुलिस ने 8800 रूपए नकद, 1 पेन, 1 नोट पैड, 11 पर्ची, कार्बन पेपर सरीखे कई समान जब्त किए.
बहरहाल दिल्ली में ऑर्गनाइज क्राइम पर नियंत्रण लगाने के मकसद से दिल्ली पुलिस द्वारा की गई ये कार्यवाही वास्तव में सराहनीय है. फिल्हाल चारों आरोपी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हैं. और पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत आगे की विधिक में जुट गई है.