दमकल की गाड़ी ने एक महिला को रौंदा, महिला की मौके पर हुई मौत

in #crime2 years ago

kmc_20220817_142350.jpg

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में बुधवार सुबह से अचानक हुए एक सड़क दुर्घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल बन गया. इस सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल बुधवार सुबह करीब 9:30 बजे राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी इंडस्ट्रिला एरिया रोड नंबर 316 पर एक सड़क दुर्घटना में दमकल की गाड़ी के चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में राहगीरों और आस पास के लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई. जिसके बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया. साथ ही मौके पर क्राइम टीम को भी बुलाया गया. मिली जानकारी अनुसार महिला सुबह अपने घर से काम के लिए जा रही थी, तभी प्रेम नगर इलाके से फायर की कॉल के बाद दमकल गाड़ी गुजर रही थी. जैसे ही गाड़ी बिजली दफ्तर के पास पहुंची तभी महिला दमकल की गाड़ी के चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका महिला की पहचान
40 वर्षीय रामवती के रूप में हुई है जो मंगोलपुरी के टी ब्लॉक की निवासी थी. परिजन की माने तो महिला के पति की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है. ऐसे में परिवार का गुजारा खुद करती थी, लेकिन अब उसकी मौत के बाद वो अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गई है. हालांकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों की माने तो इस चौक पर आए दिन सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है, लेकिन प्रशासन लेकिन प्रशासन द्वारा यहां पर सुरक्षा को लेकर कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं.
फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नजदीक के संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. साथ ही पुलिस इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. लेकिन जिस तरह से लोगों ने इस चौक को लेकर प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं ऐसे में जरूरी है कि यहां पर या तो ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया जाए, या फिर इस चौक पर रेड लाइट की व्यवस्था की जाए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना से बचा जा सके.