मारवाड़ जंक्शन- बिजली आवास गांव के अशोक आशिया का आयुष्मान भारत स्वास्थ्य मंत्रालय से विदाई।

in #marwr2 years ago

मारवाड़ जंक्शन-बिजली आवाज गांव के युवा अशोक आशिया को अमेरिका के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में एमबीए स्कॉलरशिप के साथ प्रवेश का न्योता मिला है। अशोक आशिया पूर्व में भी अमेरिका का गोल्डन शेष बैंक एवं जेपी मॉर्गन बैंकिंग सेवा में कार्य कर चुके हैं। आयुष्मान भारत स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा विदाई में आशिया के कार्यशैली की प्रशंसा की है और कहा कि आप अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं और भगवा रंग के शर्ट का प्रचार अमेरिका की धरती पर करने जा रहे हैं। आशिया का आयुष्मान भारत के साथ लंबा रिश्ता रहा है ।
आयुष्मान भारत के सौजन्य पर अंधेरी रात में गिरते टेंट को संभालने से पहले आपने सुनिश्चित किया कि हर घर को बिजली पहुंचाने का सपना सौभाग्य स्कीम के तहत पूरा किया देश के गरीब से गरीब चंद तक बिजली का वार पहुंचे यह सुनिश्चित करने के लिए आपने अरुणाचल की अनुपम पहाड़ियों के सफर किया।
अशोक आशियाने प्रधानमंत्री की महत्वपूर्ण योजना आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए गुलबर्गा (कर्नाटक) मैं जो उत्तम प्रयास किया कुर्सियों को फेरबदल किया जमीन को क्षमता देने का प्रयास किया वह कार्य प्रेरणादायक रहा। अशोक आशियाने व्यस्त कार्यक्रमों में से समय निकालकर पारा मोटो रिंग (पायलट) के कोर्स को भी उचित समय दिया।IMG-20220524-WA0013.jpg