कार्थी की ‘विरुमन’ ने दी अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ को मात, ‘

in #wortheum2 years ago

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कई फिल्मों के बीच टक्कर होती दिखाई दे रही है। एक ओर जहां आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज के बाद भी विवादों में घिरती नजर आ रही है, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' को भी दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। दोनों ही फिल्मों के बीच एडवांस बुकिंग के समय से ही भिड़ंत देखने को मिल रही है। इसके साथ ही साउथ की भी कई फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है, जिनमें कार्थी की 'विरुमन' अक्षय कुमार की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही है। तो चलिए देखते हैं कि शनिवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी और कौन किससे आगे निकलने में सफल रहा है।
लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए है। शुरुआत से विरोध का सामना कर रही आमिर की फिल्म को वीकएंड का भी कुछ खास फायदा होता दिखाई नहीं दे रहा है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तीसरे दिन देशभर में लगभग 9 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 27.96 करोड़ रुपये हो गई है।

रक्षा बंधन
अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को समीक्षकों द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद भी बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार कि यह तीसरी फिल्म थी, ऐसे में मेकर्स को उम्मीद थी कि शायद दो फ्लॉप देने के बाद भाई-बहन के प्यार की कहानी अक्षय की नैया भी पार लगा देगी। लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म के तीसरे दिन के कारोबार में मामूली बढ़त देखने को मिली है। लेकिन अभी भी इसकी कमाई ‘लाल सिंह चड्ढा’ से कम है। तीसरे दिन ‘रक्षा बंधन’ ने 6.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब इसका कुल कारोबार 23.40 करोड़ रुपये हो गया है।

नन ठान केस कोदू
मलायलम फिल्म 'नन ठान केस कोदू का निर्देशन रतीन बाला कृष्णन ने किया है। इस फिल्म में कुंचको बोबन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये कमाए थे, तो दूसरे दिन 1.25 करोड़ का कारोबार कर लिया था। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की तीसरे दिन की कमाई 2 करोड़ रुपये है। अब फिल्म का कलेक्शन 4.45 करोड़ रुपये हो गया है।

varamana-rakashha-bthhana-ll-saha-cadadha_1660443101.webp