सड़क हादसे में दंपति की मौत:एक महिला गंभीर घायल

in #accident2 years ago

ACCIDENT.jpgचित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ ज़िले के भदेसर थाना क्षेत्र में चित्तौड़ -उदयपुर मार्ग पर तेज गति से आ रही एक स्कार्पियो ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया
जिससे बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। घायल महिला को चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया हैं।
जानकारी के अनुसार भदेसर थाना क्षेत्र के नाहरगढ़ निवासी शंकर पुत्र केशु राम माली,चांदी पत्नी शंकर और एक परिचित महिला उदी पत्नी नाथू माली एक सामाजिक कार्यक्रम से भाग लेकर अपने घर नाहरगढ़ लौट रहे थे।इसी दौरान भदेसर से होड़ा चौराहे की तरफ जा रही एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से आई। सिंगल रोड होने के कारण स्कॉर्पियो ने अचानक ब्रेक लगाया तो वह अनियंत्रित हो गई और बाइक को अपने चपेट में ले लिया।इसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी आगे जाकर पलटी खा गई। बाइक पर सवार शंकर और चांदी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रिश्तेदार महिला उदी गंभीर घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय भेजा। घटना की सूचना पर भदेसर पुलिस उप अधीक्षक शिप्रा राजावत, थाना अधिकारी सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे।स्कार्पियो सवार भी गाड़ी छोड़कर भाग गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
ACCIDENT 11.jpg