दस साल की बालिका के साथ हुई दरिंगदी, आरोपी फरार

in #crime2 years ago

PARSOLI.jpgचित्तौड़गढ़ जिले में एक माह के भीतर तीसरी दुष्कर्म की वारदात
चित्तौडग़ढ़। चित्तौड़गढ़ जिले में तीन साल की बालिका के दुष्कर्म के बाद विमंदित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि जिले की पारसोली थाना क्षेत्र मेें एक दस साल की बालिका के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बीती रात एक विवाह समारोह में बिंदोली में भाग लेने आए युवक ने दस साल की मासूम को बहला -फुसला कर वहां से उठा लिया और पास के खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया और वापस गांव ले आया। बालिका ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो हंगामा मच गया। इसके बाद दुष्कर्मी वहां से फरार हो गया।
पारसोली थानाधिकारी लोकपाल सिंह ने बताया कि पारसोली थाना क्षेत्र के मोतीपुरा पंचायत के एक गांव में शादी समारोह का आयोजन था जहां बीती रात बिंदोली निकाली गई। बिंदोली के बाद रात को करीब1 बजे नशें की हालात में शंभूलाल पुत्र लादूलाल भील नामक व्यक्ति वहां मौजूद दस साल की एक मासूम बालिका को उठाकर जंगल के पास खेतों में ले गया और दुष्कर्म किया और घायल अवस्था में वापस गांव ले आया।
बालिका ने बताई आपबीती, गांव वालों ने की धुनाई
मासूम बालिका को गांव में लाने के बाद बालिका ने अपने पिता और दूसरे लोगों को आपबीती बताई तो देर रात वहां मौजूद लोगों ने दुष्कर्मी की पिटाई कर दी। लेकिन मौका देखकर दुष्कर्मी वहां से भाग छूटा। परिवार के लोग बालिका को चिकित्सालय लेकर गये और बाद में सुबह पारसोली थाना लेकर आए। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर लिया और दुष्कर्मी की तलाश प्रारंभ कर दी है। बालिका का मेडिकल भी कराया जा रहा हैं।
जंगल और खेतों की खाक छान रही पुलिस
दस वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद भाग गए आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने प्रयास प्रारंभ कर दिये है। पुलिस आस पास के जंगल और खेतों की खाक छान रही है वहीं पुलिस ने अलग अलग टीमें बनाकर मोटरसाइकिलों पर दुष्कर्मी को ढूंढना शुरु कर दिया है। बताया जाता है कि आरोपी पांडोली गांव का रहने वाला है और पुलिस सभी स्थानों पर पूछताछ कर युवक को पकडऩे का प्रयास कर रही है। जानकारी है कि आरोपी के पास मोबाइल फोन आदि भी नहीं है।